Home >>Zee Salaam ख़बरें

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बाहरी मजदूरों को आतंकीयों ने मारी गोली, सेना ने की इलाके की घेराबंदी

Jammu Kashmir: जम्मू-काश्मीर में सेना आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती है. इसबार आतंकीयों ने बाहरी मजदूर को अपना निशाना बनाया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

Advertisement
Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बाहरी मजदूरों को आतंकीयों ने मारी गोली, सेना ने की इलाके की घेराबंदी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 19, 2023, 07:36 AM IST

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में फिर एक बार आतंकवादियों ने बाहरी मजदूर को अपना निशाना बनाया है. आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग की. इस गोलीबारी में दोनों मजदूर घायल हो गए. घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जम्मू कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि "आतंकवादियों की पकड़ने के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी गई है. घायल दोनों मजदूर महाराष्ट्र के रहने वाले है."

जानकारी के लिए बता दें कि 13 जुलाई को भी दक्षिण कश्मीर में गगरान गांव में आतंकियों ने तीन बाहरी मजदूरों को गोली मारा था. इस गोलीबारी में मजदूर घायल हो गए थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया था कि "घायल व्यक्तियों में अनमोल कुमार, पिंटू कुमार ठाकुर और हीरालाल यादव, सभी जिला सुपौल, बिहार के निवासी हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया."  इसी साल 26 फरवरी को पुलवामा में एक बैंक गार्ड को आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. 29 मई को जीलैंड मंडी के पास एक दीपू  नाम की शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

इस घटना के बाद सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. मंगलवार को ही जम्मू कश्मीर के पुंछ जिला में भारतीय सेना ने मुठभेड़ में चार पाकिस्तानी आतंकवादी को मार गिराया. एक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि "मारे गए आतंकवादियों के शव के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिले हैं. इनमें चार चीन में बने एके असॉल्ट राइफल और दो पाकिस्तानी चिह्न वाले पिस्तौल शामिल हैं."

Zee Salaam

{}{}