trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01299590
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Jammu Kashmir: कश्मीर में फिर पुलिस-CRPF जवानों पर बरसाई गईं गोलियां, SPO घायल

Bijbehara terrorist attack: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया है, जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए हैं. 

Advertisement
Jammu Kashmir: कश्मीर में फिर पुलिस-CRPF जवानों पर बरसाई गईं गोलियां, SPO घायल
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 12, 2022, 04:28 PM IST

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग स्थित बिजबेहरा थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक आतंकी घटने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ टीम फायरींग गई, जिसमें एक पुलिस अहलकार ज़ख्मी हो गए. जख्मी पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आतंकियों को काबू में करने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है.

जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर इस घटने की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि, 'अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस/सीआरपीएफ की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की. इस आतंकवादी घटना में, एक पुलिस कर्मी घायल हो गया जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. आतंकियों की तलाश जारी है.'

बताया जा रहा है कि आतंकियों के हलमे में बिजबेहरा थानाध्यक्ष घायल हुए हैं, जो कुरकादल, बिजबेहरा में ड्यूटी कर रहे थे. उन्हें एसडीएच बिजबेहरा में शिफ्ट किया गया है. ख़बर लिखे जाने तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं है लेकिन डॉक्टर उनके इलाज में लगे हैं.

इससे पहले आज आतंकियों जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में बिहार के एक मजदूर को निशाना बनाया, जिसमें उस मजदूर की मौत हो गई. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया था कि बिहारी मजदूर को निशाना बनाने की ये घटना बांदीपोरा जिले के तहसील अजस में सदुनारा गांव में हुई है. बाताया जा रहा है कि मजदूरा मोहम्मद अमरेज बिहार के मध्यपुरा का रहने वाला है. उनकी उम्र 19 है. 

ये भी पढ़ें: KBC 2022: Amitabh Bachchan से शो में इस शख्स ने ले लिए कर्ज के पैसे; फिर बिग बी ने किया ये वादा

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: क्या था दिल्ली दरबार में, जहां अंग्रेज शासक के स्वागत में गाया गया 'जन-गण-मन'

Read More
{}{}