trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01526802
Home >>Zee Salaam ख़बरें

इजराइली सेना ने तीन फलस्तीनियों को मारी गोली, कहा- आतंक के खिलाफ है कार्रवाई

Israeli Forces Killed Palestine: इजराइली सेना ने तीन फिलिस्तीनियों गोली मारकर हलाक कर दिया. इस मामले में इजराइल का कहना है कि वह आतंक के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. उनके मुताबिक जवाबी हमले में यह हादसा हुआ.

Advertisement
इजराइली सेना ने तीन फलस्तीनियों को मारी गोली, कहा- आतंक के खिलाफ है कार्रवाई
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jan 13, 2023, 12:57 PM IST

Israeli Forces Killed Palestine: इजराइली सेना ने बृहस्पतिवार को वेस्ट बैंक में छापेमारी के दौरान तीन फलस्तीनियों को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. फलस्तीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इजराइल और फलस्तीन के बीच हाल के महीनों में बढ़ती हिंसा में खूनखराबे की यह ताजा घटना है. इजराइली सेना पिछले साल की शुरुआत से ही क्षेत्र में रात को छापे मार रही है.

आतंकी नेटवर्क को धवस्त करना है मकसद

इजराइल का कहना है कि इन छापों का मकसद आतंकवादी नेटवर्क को ध्वस्त करना और भविष्य के हमलों को रोकना है. उसने कहा कि कालांदिया शरणार्थी शिविर में घुसने वाले सैनिकों पर पथराव किया गया. सेना ने कहा कि जवाबी कार्रवाई करते हुए सैनिकों ने छतों से पथराव कर रहे फलस्तीनियों पर गोलियां चलायी. 

यह भी पढ़ें: स्कूल ने हग करने और किस करने पर लगाई पाबंदी, पैरेंट्स हुए नाराज

इन संदिग्धों को मारी गोली

फलस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने मृतक व्यक्ति की पहचान 41 वर्षीय समीर असलान के रूप में की. इजराइली सेना ने बृहस्पतिवार को उत्तरी वेस्ट बैंक में भी छापा मारा. फलस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इजराइली सेना ने 25 वर्षीय हबीब कामिल और 18 वर्षीय अब्देल हादी नजर को गोली मार दी. सेना ने बताया कि सुरक्षा बल आतंकवादी हमले करने की योजना बनाने के संदिग्ध फलस्तीनी मोहम्मद अलौना को गिरफ्तार करने कबातिया में घुसे थे. बृहस्पतिवार को मारे गए लोगों के साथ ही इस साल वेस्ट बैंक में जान गंवाने वाले फलस्तीनियों की संख्या नौ हो गयी है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}