trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02250485
Home >>Zee Salaam ख़बरें

कोटा में 3 साल की बच्ची की कार में दम घुटने से हुई मौत, घरवालों से हुई ये गलतफहमी

Kota News: कोटा जिले में एक तीन साल की बच्ची की बंद कार में दम घुटने से मौत हो गई है. दरअसल, बच्ची के माता-पिता कोटा में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ है. 

Advertisement
कोटा में 3 साल की बच्ची की कार में दम घुटने से हुई मौत, घरवालों से हुई ये गलतफहमी
Stop
Taushif Alam|Updated: May 16, 2024, 01:00 PM IST

Kota News: राजस्थान के कोटा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां कोटा में एक तीन साल की बच्ची की बंद कार में दम घुटने से मौत हो गई है. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है. दरअसल, बच्ची के माता-पिता कोटा में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ है. 

15 मई की शाम की है घटना
पुलिस के मुताबिक, घटना 15 मई की शाम की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान गोरविका नागर के रूप में की गई है. पीड़िता के पिता प्रदीप नागर अपनी बीवी और दो बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे.

शादी सामारोह में लेने गए थे हिस्सा
खतोली पुलिस थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने कहा, "जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर आईं और प्रदीप गाड़ी पार्क करने चला गया. यह मानकर कि गोर्विका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के भीतर गई है, प्रदीप ने कार को लॉक किया और समारोह में शामिल होने के लिए चला गया. लगभग दो घंटे तक, दोनों माता-पिता अलग-अलग समूहों में शामिल रहे."

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत
उन्होंने कहा, "जब वो मिले और एक-दूसरे से गोर्विका के बारे में पूछा, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह उनमें से किसी के साथ नहीं थी और उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी. उन्होंने उसे कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. माता-पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने और पुलिस मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया."

Read More
{}{}