trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01713741
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Chhattisgarh: कांग्रेस राज में महिलओं से बदसलूकी! देखें वीडियो

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी महिला को पीटता दिख रहा है.

Advertisement
Chhattisgarh: कांग्रेस राज में महिलओं से बदसलूकी! देखें वीडियो
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 27, 2023, 05:30 PM IST

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ पुलिसकर्मियों ने महिलाओं के साथ मारपीट की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला जमीन पर गिर जाती है और फिर पुलिसकर्मी उसे लात मारता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये मामला छत्तीसगढ़ के सूरजगढ़ का है. जहां पुलिस कथित तौर पर अतिक्रमण हटाने गई थी. इसी दौरान ये घटना पेश आई है.

छत्तीसगढ़ में पुलिस की महिलाओं के साथ बेरहमी

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार सूरजपुर के तिलसिवा गांव में कुछ लोगों ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया हुआ था. इसी को हटाने के लिए पुलिस इलाके में पहुंची थी. पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिशकी. जिसमें ज्यादातर महिलाएं थीं. पुलिस की सख्ती के बाद बी महिलाओं का विरोध नहीं रुका तो पुलिस वाले उन्हें गाड़ी में बिठाने लगे.

पुलिसकर्मी ने महिला को मारी लात

वीडियो में पुलिसकर्मी महिला को पुलिस जीप की ओर खीचता दिख रहा है. महिलाओं ने विरोध किया तो उन्हें धक्का दे दिया. एक महिला जमीन पर गिरती है तो पुलिसकर्मी उसे लात मारता है. जब वह महिला उठती है तो वह उसके बार खीचता है. ये पुलिसकर्मी पोस्ट से हेड कांस्टेबल है. इस मामले में सूरजपुर के एसपी रामकृष्ण ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. वहीं एएसपी मधुलिका शर्मा ने दावा किया है स्थानीय लोगों ने राजस्व अधिकारियों पर हमला किया है.

अब इस मामले में बीजेपी लीडर्स कांग्रेस को घेरते नजर आ रहे हैं. छ्त्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से कोई जवाब नहीं आया है

Read More
{}{}