trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01583753
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Assam: पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने कैंची उठा कर दिया बड़ा कांड

Assam News: असम में दो अलग-अलग वारदातों में रिश्ते शर्मसार हुए हैं. एक वारदात में जहां मां और भाई ने अपने ही सगे भाई और भाभी पर हमला कर दिया, वहीं एक दूसरी वारदात में आपसी झगड़े के बाद पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया.

Advertisement
Assam: पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने कैंची उठा कर दिया बड़ा कांड
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Feb 23, 2023, 05:19 PM IST

Assam Crime: असम काछाड़ ज़िले के काटिगरा विधानसभा के तहत आने वाले कालाईन लक्ष्मीपुर 3 ब्लॉक की रहने वाली निर्मला सिंह और उसके पति देवाशीष सिंह के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई. देवाशीष सिंह की मां थंबल सिंह व छोटे भाई देबजीत सिंह ने देवाशीष व निर्मला सिंह के घर पर हमला कर दिया. हमलावरों ने धारदार हथियार से देवाशीष उसकी पत्नी निर्मला सिंह और उनके घर आई हुई एक महिला मेहमान को अपना निशाना बनाया. हमलावरों ने तीनों को गंभीर तौर पर ज़ख़्मी कर दिया. पीड़ित लोगों ने पुलिस अधिकारी के पास जाकर पूरी बात की जानकारी दी. 

मां और भाई के ख़िलाफ़ केस दर्ज
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची. इस घटना में निर्मला सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई. लेकिन अपराधी थाम्बाल सिंह और उसका छोटा बेटा देवजीत सिंह फरार हो गया. देवजीत सिंह पेशे से सीआरपीएफ की में कार्यरत है. बाद में पीड़ित देबाशीष सिंह और उसकी पत्नी निर्मला सिंह को इलाज के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज लाया गया. घायल अवस्था में उसने मीडिया को अपनी मां और भाई की करतूत के बारे में बताया. पीड़ितों ने असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा व काछाड़ जिला प्रशासन से मां और भाई को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की मांग की.

पत्नी ने पति को मौत के घाट उतारा
वही, दूसरी ओर सिलचर की मेहरपुर इलाक़े से एक और वारदात सामने आई. फरमिन उद्दीन नाम के एक शख़्स पर उसकी पत्नी ने क़ैंची से वार किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई. मृतक की पत्नी का कहना है पिछली रात हम दोनों का झगड़ा हुआ इसी वजह से उसे पति पर क़ैंची से वार कर दिया जिसके चलते उसकी पति का मौत हो गई. पति की मौत होने के बाद उसने सिलचर के रंगिरखारी थाने पर जाकर सरेंडर कर दिया. बता दें कि मृतक ऑटो ड्राइवर था और उसके दो बच्चे हैं. इन दोनों वारदातों को लेकर पुलिस ने कहा कि इन्वेस्टिगेशन चल रही है और क़ानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Sharifuddin Ahmed

Watch Live TV

Read More
{}{}