trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02405277
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Imran Masood Smoking: पार्टी ऑफिस में स्मोकिंग करते दिखे कांग्रेस MP इमरान मसूद! Video Viral

Imran Masood Smoking Video: इमरान मसूद का स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है, लोग उनकी आलोचना करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Imran Masood Smoking: पार्टी ऑफिस में स्मोकिंग करते दिखे कांग्रेस MP इमरान मसूद! Video Viral
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Aug 29, 2024, 12:55 PM IST

Imran Masood Smoking Video: इमरान मसूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद उनकी काफी फज़ीहत होने लगी है. वीडियो में सहारनपुर सांसद इमरान मसूद पार्टी ऑफिस में बैठे हुए दिख रहे हैं और हाथ में उनके वेप है. यह एक तरह का इलेक्ट्रोनिक डिवाइस है जिससे स्मोकिंग की जाती है. वीडियो वायरल होने के बाद इमरान मसूद की काफी आलोचना हो रही है.

इमरान मसूद का वीडियो वायरल

इमरान मसूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है. कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे उनके अधिकार के तौर पर देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इमरान मसूद अगर पार्टी ऑफिस में बैठकर स्मोकिंग कर रहे हैं, तो यह सरासर गलत है. हालांकि इमरान का इस मसले को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

सहारनपुर से हैं सांसद

बता दें, इमरान मसूद सहारनपुर से कांग्रेस की सीट से सांसद हैं और वह अपने खुलकर बयानों को लेकर जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने सरकार की ओर से हो रही बुलडोज़र कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि सरकार एकतरफा होकर कार्रवाई करती है.

कांग्रेस सांसद ने रविवार को कहा था, "देश इसे देख सकता है. उन्होंने युवाओं और किसानों का भविष्य बर्बाद कर दिया है. देश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई है. वे बुलडोजर चलाते रहते हैं और कानून-व्यवस्था की परवाह नहीं करते. वे चुनिंदा तरीके से बुलडोजर चलाते हैं. सर्वोच्च न्यायालय को ऐसी घटनाओं का स्वत: संज्ञान लेना चाहिए और देश को नियम-कायदों के अनुसार चलना चाहिए."

Read More
{}{}