trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01579000
Home >>Zee Salaam ख़बरें

BJP नेता बोले 'बीफ खाता हूं पार्टी में हूं, नहीं है कोई दिक्कत'

Controversy on Beef: मेघालय चुनाव से पहले यहां के प्रदेश अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि "BJP में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है. मैं खुद खाता हूं."

Advertisement
BJP नेता बोले 'बीफ खाता हूं पार्टी में हूं, नहीं है कोई दिक्कत'
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 20, 2023, 12:33 PM IST

Controversy on Beef: मेघालय में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले यहां तमाम सियासी पार्टियां अपना दम खम दिखा रही हैं. ऐसे में यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी के बयान से हंगामा मच गया है. मावरी ने चुनाव से ठीक कहा है कि BJP में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है. 

बीफ पर नहीं है कोई पाबंदी

एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में मावरी ने कहा है कि "बीजेपी में बीफ खाने पर कोई पाबंदी नहीं है. मैं खुद बीफ खाता हूं. इससे किसी को कोई परेशानी नहीं है." उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि "पार्टी किसी जाति, पंथ या धर्म के बारे में नहीं सोचती है. हम जो चाहे खा सकते हैं. यह हमारी आदतों में शुमार है. किसी राजनीतिक दल को इससे परेशानी क्यों होनी चाहिए."

यह भी पढ़ें: पटना पार्किंग विवाद में 2 लोगों की मौत, भीड़ ने की पुलिस पर पत्थरबाजी

हर कोई खाता है बीफ

मावरी से पूछा गया कि हिंदू धर्म में गाय को तो पवित्र माना जाता है. इस पर उन्होंने कहा कि वह अपनी खाने की आदतों का पालन करते हैं. उन्होंने कहा कि "इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है. इसे लेकर हमें कोई निर्देश नहीं मिला है." मावरी ने कहा कि "मेघालय में हर कोई बीफ खाता है और राज्य में इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है." 

NPP और UDP से होगा मुकाबला

मावरी ने विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कहा कि बीजेपी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. उनके मुताबिक बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी. यहां NPP और UDP के साथ कड़ा मुकाबला होगा. मावरी के मुताबिक अगर लोग राज्य में शांति चाहते हैं तो उन्हें बीजेपी को चुनना चाहिए. मेघालय में इसी महीने में 27 तारीख को 60 विधानसभा पर चुनाव होने हैं.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}