trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01956925
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Hyderabad Fire: हैदराबाद के नामपल्ली इलाके में भयानक आग; 9 लोगों की मौत

Hyderabad Fire: हैदराबाद के नामपल्ली इलाके में आग लग गई है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है वहीं 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Advertisement
Hyderabad Fire: हैदराबाद के नामपल्ली इलाके में भयानक आग; 9 लोगों की मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 13, 2023, 02:14 PM IST

Hyderabad Fire: हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है. शनिवार को नामपल्ली इलाके की एक रेसिडेंट बिल्डिंग में आग लग गई है, जिसमें 6 लोगों की मौत हुई है और तीन लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आग ग्राउंड फ्लोर से शुरू हुई थी. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है और मरने वालों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

कैसे लगी आग?

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग ग्राउंड फ्लोर पर रखे केमिकल में लगी थी, जो दूसरे फ्लोर पर भी फैल गई. शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक कार की रिपेयरिंग के दौरान स्पार्क हुआ था, जिसकी वजह से आग लग गई थी. चश्मदीद के मुताबिक केमिकल में आग लगने की वजह से पानी से बुझ नहीं रही थी. फायर ब्रिगेड को सुबह करीब 9:35 बजे अलर्ट किया गया. मौके पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गईं और बचाव अभियान जारी है.

डीसीपी वेंकटेश्वर ने कहा, "भूतल पर स्थित गोदाम में एक कार की मरम्मत का काम चल रहा था. चिंगारी गोदाम में रखे रासायनिक बैरल तक फैल गई और आग लग गई. कुछ ही समय में आग ने इमारत की अन्य मंजिलों को भी अपनी चपेट में ले लिया और छह लोगों की मौत हो गई." इससे पहले आज, हैदराबाद के कोठापेट में ललिता अस्पताल के पास एक दुकान में आग लग गई थी. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था.

 

Read More
{}{}