trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02173739
Home >>Zee Salaam ख़बरें

हल्द्वानी में होली की खुशियां मातम में बदली; सड़क हादसे में 3 लोगों की गई जान

Haldwani road accident: उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां हल्द्वानी में सोमवार सुबह होली की खुशियां मातम में बदल गई है. यहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार दूसरे गंभीर रूप जख्मी हो गए हैं. 

Advertisement
हल्द्वानी में होली की खुशियां मातम में बदली; सड़क हादसे में 3 लोगों की गई जान
Stop
Taushif Alam|Updated: Mar 25, 2024, 04:05 PM IST

Haldwani road accident: उत्तराखंड के हल्द्वानी में सोमवार सुबह होली की खुशियां मातम में बदल गई है. यहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार दूसरे गंभीर रूप जख्मी हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया है. 

तेज रफ्तार कार कूड़ेदान से टकराई
दरअसल, हल्द्वानी में नैनीताल रोड पर देवाशीष होटल के पास एक दिल्ली नंबर तेज रफ्तार कार कूड़ेदान से टकराकर पलट गई. हादसे के दौरान बेकाबू कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले राहगीरों को भी अपनी चपेट में ले लिया.  हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक कार सवार भी शामिल बताया जा रहा है. 

चार लोगों की हुई मौत
इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने आगे मामले की जांच शुरू कर दी है.

मुजफ्फरनगर हादसे में दो लोगों की मौत
वहीं, यूपी के मुजफ्फरनगर में आज सुबह सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया है. पुलिस के मुताबिक, हादसा मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत निरगाजनी गांव के पास हुआ है.

ऐसे हुई टक्कर
दरअसल, मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस हरिद्वार से यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। तभी बलेडा-निरगाजनी गांवों के बीच गंगनहर पटरी पर विपरीत दिशा से आ रही बुलेरो कार से बस की टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि तीन दूसरे गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. 

मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि अंकुर त्यागी (28) और मोंटी (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल अभिषेक, विकास और शिवम को इलाज के लिए जिला अस्पताल मुजफ्फरनगर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस ने आगे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}