trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01211483
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बंदूक लेकर लड़कियों के साथ नाच रहा था युवक, चूक होने पर एक शख्स को लगी गोली

अलख निरंजन को पेट में गोली लगी है. परिजनों ने अलख निरंजन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई है.

Advertisement
फायरिंग
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 07, 2022, 06:43 PM IST

इन दिनों बिहार में शादी का सीजन चल रहा है. यहां आये दिन किसी न किसी इलाके में शादी समारोह का आयोजन हो रहा है. इन समारोहों में कई जगह हर्ष फायरिंग के भी मामले सामने आ रहे हैं. एक तरफ जहां सरकार हर्ष फायरिंग पर कई तरह के सख्त कानून बना चुकी है वहीं हर्ष फायरिंग के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. खासतौर पर ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों हर्ष फायरिंग के मामले काफी बढ़ रहे हैं.

एक ऐसा ही मामला पटना से सामने आया है. पटना जिले के दुल्हिन बाज़ार थाना क्षेत्र में ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम में स्टेज पर चढ़कर युवक ने भोजपुरी गाने पर डांस किया और हथियार का प्रदर्शन किया. इस दौरान शख्स ने जमकर गोलीबारी भी की.

फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली भी लग गयी. गोली लगने से घायल युवक का इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा है. इस प्रोग्राम का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की जी मीडिया पुष्टि नहीं करता.

बताया जाता है कि पटना जिलांतर्गत दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के पाठक मिल्की गांव में बारात आई थी. शादी के दौरान बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. इसी प्रोग्राम में युवक ने बंदूक से हर्ष फायरिंग की. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पिस्तौल से हर्ष फायरिंग कर रहा है. वहां मौजूद नाच देख रहे दुल्हिन बाजार के कुकारीबिगहा निवासी 22 वर्षीय अलख निरंजन को गोली लग गई.

यह भी पढ़ें, पैगंबर मोहम्मद विवाद: अल्पसंख्यक आयोग ने दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट, 21 दिनों का दिया वक्त

अलख निरंजन को पेट में गोली लगी है. परिजनों ने अलख निरंजन को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई है. वहीं इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी आरोपी युवक की तलाश कर रही है. 

मामले पर दुल्हिनबाज़ार थानाअध्यक्ष प्रभा कुमारी ने बताया कि थान क्षेत्र के पाठक मिल्की गांव में बरात में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. इसकी सूचना ग्रामीणों से मिली. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई. घटना के बाद से गोली चलाने वाला युवक फरार है. साथ ही घायल युवक का इलाज पटना में चल रहा है जिसके बयान पर आगे कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि एक वीडियो प्राप्त हुई है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक स्टेज पर चढ़कर हथियार का प्रदर्शन और फायरिंग कर रहा है. फिलहाल वायरल वीडियो की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

लाइव टीवी,

Read More
{}{}