trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02146384
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Gym Trainer Murder: साउथ दिल्ली में जिम ट्रेनर की हत्या, शादी से पहले 15 बार घोंपा चाकू

Gym Trainer Murder in south Delhi: दिल्ली में जिम ट्रेनर की हत्या हो गई है. यह मामला दिल्ली के देवली एक्सटेंशन में पेश आया है. मरने वाले शख्स का नाम गौरव है और उसकी हत्या शादी से कुछ घंटों पहले ही की गई है.

Advertisement
Gym Trainer Murder: साउथ दिल्ली में जिम ट्रेनर की हत्या, शादी से पहले 15 बार घोंपा चाकू
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Mar 08, 2024, 12:33 PM IST

Gym Trainer Murder in south Delhi: 29 साल के एक जिम ट्रेनर की शादी होने से कुछ घंटे पहले गुरुवार तड़के उसके दक्षिणी दिल्ली स्थित घर पर कथित तौर पर उसके चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू से वार किया गया. पुलिस उसके लापता पिता की तलाश कर रही थी, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. क्योंकि इस हत्या में उसके पिता के शामिल होने का संदेह बताया जा रहा है. पीड़ित गौरव सिंघल के छोटे भाई और एक रिश्तेदार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

दिल्ली के देवली एक्सटेंशन का है मामला

ये मामला दिल्ली के देवली एक्सटेंशन का बताया जा रहा है. मर्डर के पीछे मोटिव का अभी पता नहीं लग पाया है. अधिकारी ने जानकारी दी है कि अभी तक तो यही पता चला है कि पिता-पुत्र के बीच कुछ विवाद चल रहा था. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा.'' साउथ डिप्टी पुलिस कमिश्नर अंकित चौहान का कहना है कि पुलिस को रात 12:30 मिनट पर घटना को लेकर कॉल मिली थी.

पिता ने क्यों की हत्या

बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र के बीच विवाद चलता रहता है, पुलिस ने बताया कि गौरव के पिता का कहना है कि वह उनकी बेइज्जती करता रहता था. जिसकी वजह से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया.

गुरुवार को थी सिंघल की शादी

उन्होंने बताया कि हमले के बाद सिंघल के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. गुरुवार को सिंघल की शादी थी. यह एक अरेंज मैरेज थी. पुलिस ने शव को AIIMS मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया है. फिलहाल पोस्टमार्टम और दूसरी लीगल प्रोसीडिंग की जा रही है. हालांकि, सिंघल के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्हें परिवार से जुड़े किसी भी व्यक्ति पर किसी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है.

मरने वाले शख्स के अंकल ने दी जानकारी

मृतक के चाचा जवार ने कहा,"मुझे लगभग आधी रात को मेरे भतीजे की हत्या के बारे में फोन आया. मैं तुरंत घर गया. जब मैं वहां पहुंचा, तो गौरव के परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए थे... हमें परिवार की ओर से किसी भी तरह की साजिश का संदेह नहीं है. 

15 बार किया गया चाकू से वार

परिवार के एक अन्य सदस्य, जयप्रकाश सिंघल ने कहा, "पूरे परिवार को पता नहीं है कि उसे किसने मारा. हमने कोई चीख नहीं सुनी क्योंकि घर के पास ढोल बज रहा था. पुलिस को मामले की ठीक से जांच करनी चाहिए और आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए." पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी कि शख्स पर 15 बार चाकुओं से वार किया गया, जिसकी वजह से उसकी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Read More
{}{}