trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01903456
Home >>Zee Salaam ख़बरें

डिलीवरी बॉय ने लोन लेकर पत्नी को करवाया ANM कोर्स; बीवी ने कॉलेज से भेजी ऐसी तस्वीर पति हो गया बेहोश !

Jharkhand Crime News:  झारखंड के गोड्डा से पत्नी की बेवफाई का मामला सामने आया है. पूरे शहर में इस वाक्या की चर्चा हो रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. आखिर पत्नी के बेवफ़ाई करने की वजह क्या थी,जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.  

Advertisement
डिलीवरी बॉय ने लोन लेकर पत्नी को करवाया ANM कोर्स; बीवी ने कॉलेज से भेजी ऐसी तस्वीर पति हो गया बेहोश !
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Oct 06, 2023, 07:26 PM IST

Godda News: पिछले कुछ दिनों में लगातार ऐसे कई मामले सामने आए, जिसमें पति ने पत्नी की एजुकेशन के लिए काफी मेहनत की, लेकिन बीवी ने कामयाब होते ही पति का साथ छोड़ दिया. दरअसल, झारखंड के गोड्डा से ऐसा ही मामला सामने आया है. गोड्डा में एक डिलीवरी बॉय ने लोन लेकर अपनी बीवी को नर्सिंग का कोर्स कराया. लेकिन पत्नी बेवफाई करके अपने आशिक के साथ फरार हो गई. अब पत्नी की खुदगर्जी और बेवफाई का मामला हर एक की ज़ुबान पर है. इस सिलसिले में पति टिंकू यादव ने नगर थाना में मामला दर्ज करके पत्नी और उसके  प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

प्रेमी के साथ फ़रार हुई पत्नी
गोड्डा में पत्नी की बेवफाई और खुदगर्जी का मामला सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. अपनी पत्नी को पति ने 2.5 लाख रुपये का लोन लेकर एएनएम की पढ़ाई करवाई, ताकि पत्नी और उसके परिवार का भविष्य बेहतर हो सके. नर्सिंग की पढ़ाई के बाद बीवी ने अपने पति के साथ बेवफाई कर दी. नर्सिंग के फाइनल ईयर में पहुंच कर पत्नी ने पति को धोखा दिया और अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. दोनों के दिल्ली के एक मंदिर में शादी करने की खबर भी  है. पत्नी ने शादी की तस्वीरें लोगों के माध्यम से अपने पति टिंकू यादव तक पहुंचा दीं.

पुलिस कर रही मामले की जांच
टिंकू को जब ये मालूम हुआ कि दोनों ने भाग कर शादी कर ली है तो वो थाने पहुंचा और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. साथ ही पीड़ित पति ने पत्नी से उसकी पढ़ाई में खर्च किए गए लाखों रुपये वापस करने की मांग की. इसे लेकर नगर थाना में पति ने एक आवेदन भी दिया है. नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने बताया कि आवेदन मिलते ही उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि चूंकि इस मामले में दोनों ही पक्ष बालिग है और शहर में मौजूद नहीं है. ऐसी स्थिति में जांच के बाद ही किसी भी किस्म की बात कही जा सकती है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है.

Watch Live TV

Read More
{}{}