trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01204968
Home >>Zee Salaam ख़बरें

आजमगढ़ में बकरी ने दिया एक अदभुत बच्चे को जन्म; देखने को उमड़ी भीड़

नई दिल्लीः कहते है ईश्वर की लीला बड़ी अपरम्पार है और एक वही है जो पृथ्वी पर किसी भी रूप में जीवात्मा के अवतार को उतार सकता है.

Advertisement
एक आँख वाला बकरी का बच्चा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 01, 2022, 10:44 PM IST

नई दिल्लीः कहते है ईश्वर की लीला बड़ी अपरम्पार है और एक वही है जो पृथ्वी पर किसी भी रूप में जीवात्मा के अवतार को उतार सकता है. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने और दिखाने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी.
दरअसल एक आंख वाले एक बकरी के बच्चे ने जन्म लिया है, जिसको देखने के लिए लोगों का हुजूम लगा हुआ है.यह मामला आज़मगढ़ जिले के मुबारकपुर का है जहाँ मोहल्ला पुराखिज़िर निवासी रिज़वान क़ुरैशी के घर मंगलवार दोपहर में एक आंख की बकरी ने जन्म लिया था. इसकी खबर फैलते ही रिज़वान कुरैशी के घर देखने वालों का हुजूम लग गया. लोग इसे कुदरत का करिश्मा मान रहे हैं.
मंगलवार को इस अजूबा बकरी के बच्चे का जन्म हुआ था. बकरी ने एक बकरा और एक बकरी को जन्म दिया था. जो लोग बकरी को देखने आ रहे हैं, उनका कहना है कि वे जिंदगी में पहली ऐसी बकरी देख रहे हैं, जिसकी एक आंख है. लोग हैरान हैं, यह देख कर कि बकरी का बच्चा पूर्ण विकसित है, वह चल फिर भी रहा है. 

रिज़वान की माँ ने बताया कि मंगलवार दोपहर उनकी बकरी ने दो बच्चों को जन्म दिया था. इसमें एक बिल्कुल स्वस्थ है, जो पूर्ण विकसित है. जबकि दूसरी बकरी है, जो स्वस्थ तो है, लेकिन उसकी सिर्फ एक आंख है. उन्होंने बताया कि मैं बकरी पालन तीन दशक से करती हूँ, लेकिन ऐसा बच्चा कभी नहीं पैदा हुआ.

Zee Salaam

Read More
{}{}