trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01774434
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और एसयूवी की भिड़ंत, 6 की मौत

Ghaziabad Accident: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर स्कूल बस के साथ एसयूवी की टक्कर हो गई. रिपोर्ट्स के अनुसार बस गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है.

Advertisement
Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर स्कूल बस और एसयूवी की भिड़ंत, 6 की मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 11, 2023, 09:54 AM IST

Ghaziabad Accident: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर एक स्कूल बस की एक कार के साथ टक्कर हो गई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा मंगलवार सुबह 6 बजे पेश आया. बस में छात्र नहीं थी और बताया जा रहा है कि बस गलत लेन से आ रही थी. एडीसीपी ट्रैफिक ने जानकारी दी है कि बस ड्राइवर सीएनजी लेकर गलत साइड से आ रहा था, इसी दौरान एक एसयूवी से बस की टक्कर हो गई.

पुलिस ने क्या कहा?

रामानंद कुशवाह एडीसीपी ट्रैफिक पुलिस ने एएनआई को बताया- "आज सुबह 6 बजे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway Accident) पर एक स्कूल बस और एक टीयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस चालक दिल्ली से सीएनजी भरवाकर गाज़ीपुर के पास गलत दिशा से आ रहा था. कार में सवार लोग मेरठ से आ रहे थे. इसी दौरान आमने-सामने टक्कर हो गई. 6 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. पूरी गलती बस ड्राइवर की थी, जो गलत दिशा से आ रहा था". इसके अलावा उन्होंने जानकारी दी है कि मरने वालों में 2 बच्चे भी हैं.

एसडीसीपी कुशवाह कहता है कि मरने वालों में दो बच्चें हैं. इस हादसे में 2 लोग बुरी तरह घायल हुआ हैं, जिनका इलाज चल रहा है. कार में कुल 8 लोग थे. उन्होंने बताया कि बस बाल भार्ती स्कूल की थी.

बता दें कल एक टैंकर और टेंपो की भिड़ंत के कारण 9 लोगों की मौत हुई थी. ये हादसा प्रतापगढ़ में पेश आया था. ये हादसा लखनऊ वाराणसी हाईवे पर पेश आया था. मरने वालों में तीन औरतें, एक बच्चा और 5 मर्द शामिल थे. एक्सीडेंट के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Ghaziabad Delhi-Meerut Expressway CCTV

Read More
{}{}