Home >>Zee Salaam ख़बरें

'डांडिया प्रोग्राम' में लड़की के साथ जबरन डांस, रोकने पर भाई की पिटाई और पिता की हत्या

Faridabad News:  दिल्ली- NCR के फरीदीबाद की एक सोसायटी में 'डांडिया प्रोग्राम' के दौरान एक लड़की के साथ कुछ लड़कों द्वारा जबरन डांस करने से पैदा हुए विवाद में लड़की के पिता की मौत हो गई. ये घटना सेक्टर 86 में बीपीटीपी प्रिंसेस पार्क सोसायटी में सोमवार देर रात हुई.

Advertisement
'डांडिया प्रोग्राम' में लड़की के साथ जबरन डांस, रोकने पर भाई की पिटाई और पिता की हत्या
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Oct 25, 2023, 07:16 PM IST

फरीदाबाद: दिल्ली- NCR के फरीदीबाद की एक सोसायटी में 'डांडिया प्रोग्राम' के दौरान एक लड़की के साथ कुछ लड़कों द्वारा जबरन डांस करने से पैदा हुए विवाद में लड़की के पिता की मौत हो गई. युवती के पिता और युवकों में धक्का-मु्क्की हो गई थी, जिसमें चोट लगने से उनकी मौत हो गई. पुलिस ने बाता कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत होने की वजह का पता चल पाएगा.

पुलिस ने कहा, " फरीदाबाद के सेक्टर 86 में बीपीटीपी प्रिंसेस पार्क सोसायटी में सोमवार देर रात हुई घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है". उन्होंने कहा, "लड़की डांस कर रही थी तभी तीन युवक उसके पास पहुंचे और उसे जबरन अपने साथ डांस करने के लिए कहा और उससे उसका फोन नंबर भी मांगा".

डांस कर रही लड़की के परिवार को लोगों ने युवकों को रोकना की कोशिश की तो तीनों युवक उग्र हो गए और लड़की के भाई रुद्र मेहता की पिटाई कर दी और लड़की के पिता प्रेम मेहता को धक्का दे दिया. जमीन पर गिरते ही प्रेम मेहता बेहोश हो गया. परिवार वालों ने उसे नजदीक के एक हॉस्पीटल में ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिवार वालों ने लगाए ये आरोप
घटने के बाद मृतक की बीवी ने इल्जाम लगाया कि मुल्जिम सुरक्षा उपायों के बावजूद सोसायटी में घुस आए. उन्होंने कहा कि वो लोग सोसायटी के निवासी हैं, जबकि वे सभी लोग बाहर से आए थे. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा, "लकी नाम का एक आदमी मेरे पास आया और पहले मेरा मोबाइल नंबर मांगा और फिर मुझसे उसके साथ डांस करने के लिए कहा. जब मेरे भाई ने उससे बात करने की कोशिश की तो लकी को गुस्सा आ गया. उसने अपने दोस्त संदीप खटाना और एक अन्य के साथ मिलकर मेरे भाई को बेरहमी से पीटा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. जब ​​मेरे पिता ने मामले में बीच बचाव किया, तो उन्होंने उन्हें धक्का दिया और वह गिरकर बेहोश हो गए. हम अपने पिता को पास के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया."

एसएचओ ने क्या कहा?
एसएचओ संदीप कुमार ने कहा कि लड़की ने शिकायत की है, जिसके आधार पर मंगलवार देर शाम खीरी पुल पुलिस थाने में  तीन मुल्जिमों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. थाना प्रभारी ने कहा, "हमने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. आगे की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

{}{}