trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02293239
Home >>Zee Salaam ख़बरें

छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत, कई लोग हुए घायल

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. पहला हादसा कोरबा जिले में हुआ है, जबकि दूसरी घटना कोंडागांव में हुई है.

Advertisement
छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत, कई लोग हुए घायल
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jun 14, 2024, 08:20 PM IST

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. पहला हादसा कोरबा जिले में हुआ है, जहां तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत होने की खबर है. वहीं, दूसरी घटना कोंडागांव (Kondagaon) जिले में हुई है. पुलिस 

पुलिस अफसरों ने बताया कि कोरबा जिले के पाली थानाक्षेत्र के डूमरकछार गांव के करीब सड़क दुर्घटना में बालकृष्ण (30), राजेश मरकाम (20) और कमलेश टेकाम (18) की मौत हो गई.  उन्होंने बताया कि तीनों युवक  मोटरसाइकिल से डूमरकछार गांव की तरफ जा रहे थे, तभी बाइक डूमरकछार चौक के पास सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें  राजेश और बालकृष्ण की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरे युवक कमलेश गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

पुलिस अफसर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एर टीम घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों अपने कब्जे में लेकर हॉस्पिटल भेज दिया. बताया जा रहा है कि तीनों युवक नशे में थे.  पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

अचानक टायर फटने से हुआ हादसा
दूसरी घटना  कोंडागांव (Kondagaon) जिले के नेशनल हाइवे 30 (NH 30) पर हुई. यहां टायर फटने के कारण बस बेकाबू होकर रोड किनारे दो दुकानों में जा घुसी. इसमें बस ड्राइवर और एक चालक सहयोगी की मौके पर ही मौत हो गई. इल हादसे में बस में सवार कई मुसापिर घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, बस रायपुर से जगदलपुर की तरफ जा रही थी. तभी, NH-30 मांझीआठगांव के पास बस के आगे वाला एक फट गया और बस बेकाबू होकर होकर रोड किनारे दो दुकानों में जा घुसी. 

Read More
{}{}