trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01696924
Home >>Zee Salaam ख़बरें

The Kerala Story को लेकर जम्मू के बॉयज हॉस्टल में विवाद, 5 छात्र जख्मी

The Kerala Story: द केरल स्टोरी को लेकर जम्मू के बॉयज हॉस्टल में विवाद हो गया है. जिसमें 5 छात्र बुरी तरह घायल हुए हैं. पढ़ें पूरा मामला

Advertisement
The Kerala Story को लेकर जम्मू के बॉयज हॉस्टल में विवाद, 5 छात्र जख्मी
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 15, 2023, 03:43 PM IST

The Kerala Story: सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी  को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अब जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म की वजह से गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज जम्मू के बॉयज हॉस्टल में विवाद हुआ है. इस फिल्म के कारण कई छात्रों में विवाद हुआ है. रिपोर्ट्स के अुसार 5 MBBS करने वाले छात्र बुरी तरह घायल हुए हैं. ये विवाद इतना बढ़ गया कि बाकि एमबीबीएस के छात्र विरोध प्रदर्शन में उतर गए हैं.

क्या है मामला?

छात्रों के अनुसार एक छात्र ने स्टडी व्हाट्सएप ग्रुप में द कश्मीर स्टोरी को लेकर टिप्पणी की. जिसके बाज स्टूडेंट्स ने उसे समझाया, कि इस ग्रुप में स्टडी मटीरियल के अलावा दूसरी चीजें शेयर ना करें. जिसके बाद उसने अपने दूसरे साथियों को बुलाया और उससे स्टूडेंट के साथ मारपीट की जिसने उसे ग्रुप में वीडियो शेयर करने से रोका था.

छात्रों ने आरोप लगाया कि उस छात्र ने बाहरी लोगों को बुलाकर स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की. इस मामले को लेकर एमबीबीएस के छात्रों का कहना बै कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. इसके अलावा छात्रों की मांग है कि बॉयज हॉस्टल की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए ताकि फिर कभी बाहर के लोग आकर यहां पर इस तरह की वारदात को अंजाम ना दे सकें.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस प्रदर्शन को बढ़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

प्रिंसिपल ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर जीएमसी जम्मू की प्रिंसिपल Shashi Sudan ने कहा कि केस की गंभीरता से लिया गया है और पुलिस में एक एफआईआर भी दर्ज हो गई है. उन्होंने कहा कि 5 छात्र घायल हुए थे जिसमें से 4 को छुट्टी दे दी गई है और एक अभी भी अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा है. शशि सूदन ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और कानून अपना काम करेगा उन्होंने कहा कि जीएमसी प्रशासन इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं करेगा और आने वाले समय में इन चीजों को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे.

Read More
{}{}