trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01227335
Home >>Zee Salaam ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों के हाथों एक आतंकवादी ढेर

Kashmir Encounter: कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि सोपोर के तुलीबल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. खबर आ रही है कि मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को ढेर किया जा चुका है.

Advertisement
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों के हाथों एक आतंकवादी ढेर
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 21, 2022, 09:19 AM IST

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान, सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. पुलिस ने बताया कि तुलीबल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी हैय उन्होंने कहा कि एनकाउंटर को लेकर आगे के अपडेट भी दिए जाएंगे.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के सोपोर इलाके के तुलिबल गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. प्रवक्ता ने बताया कि दूसरी मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के तुज्जान इलाके में हुई. उसके संबंध में विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

ये भी पढ़ें: International Yoga Day 2022: गर्भवती महिलाओं को रोजाना करने चाहिए यह आसन, डिलेवरी के दौरान नहीं होगी दिक्कतें

गौरतलब है कि इससे पहले कुपवाड़ा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो और आतंकवादी मारे गए थे जिसके बाद अभियान में मारे गए आतंकवादियों की संख्या चार हो गई. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा, कुलगाम और पुलवामा जिलों में पिछले 24 घंटों में तीन मुठभेड़ों में सात आतंकवादी मारे गए हैं.

ये भी पढ़ें: IAS ऑफिसर की सैलरी कितनी होती है, उन्हें कौन-कौन सी सहूलतें मिलती हैं?

पुलिस ने जानकारी दी है कि पवाड़ा के चंडीगाम लोलाब इलाके के जंगलों में रविवार को चलाए गए घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस के मुताबिक, इस मुठभेड़ में लश्कर के दो और आतंकवादी समेत कुल चार आतंकवादी मारे गए थे.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}