trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01736991
Home >>Zee Salaam ख़बरें

ED Arrested DMK Minister: स्टालिन के मंत्री को ईडी ने किया गिरफ्तार, फूट-फूट कर रोने लगे सेंथिल, देखें वीडियो

ED Arrested DMK Minister: ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए तमिलनाडु के मंत्री का हिरासत में बीमार होने पर मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया.जिसके बाद हॅास्पीटल में उससे पार्टी के कई नेता मिलने आए.

Advertisement
ED Arrested DMK Minister: स्टालिन के मंत्री को ईडी ने किया गिरफ्तार, फूट-फूट कर रोने लगे सेंथिल, देखें वीडियो
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 14, 2023, 09:41 AM IST

ED Arrested DMK Minister: ईडी देश के कई मंत्रियों को लगातार अलग अलग प्रदेशों में पूछताछ करती है. इस बार ईडी ने तमिलनाडु की बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी ( V. Senthil Balaji ) को 13 जून को छापेमारी कर अपने कस्टडी में ले गया था.मंत्री को कस्टडी में लेने के बाद मंत्री ने ईडी को अपने स्वास्थ्य बारे में शिकायत की और रोने लगे.

इस अजीबो गरीब वाक्या को देखकर ईडी के अधिकारी अपने साथ तमिलनाडु के एक सरकारी अस्पताल ले गए. जहां मंत्री रोते हुए दिखाई दिये जिसके बाद समर्थकों को जब बीमार होने का पता चला तो उसके बाद समर्थक भारी संख्याम में अस्पताल पहुंच कर ईडी के खिलाफ खूब नारेबाजी की. 

गिरफ्तारी पर बोले मुख्यमंत्री
ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए तमिलनाडु के मंत्री का हिरासत में बीमार होने पर मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया.जिसके बाद हॅास्पीटल में उससे पार्टी के कई नेता मिलने आए.और इस पूरे मामले पर प्रदेश के मुख्यमंत्री स्टालिन ( MK Stalin ) ने कहा कि इस मामले  हम पूरी तरह से कानूनी तौर पर निपटेंगे.

बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हम उशके धमकी वाली राजनीति से नहीं डरते हैं. और इस गिरफ्तारी पर पार्टी यानी डीएमके से राज्यसभा सांसद एनआर एलंगो ( NR Elango ) ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी में कानूनी प्रक्रिया पालन नहीं किया गया है.

कानून मंत्री ने गिरफ्तारी पर कहा 
गिरफ्तारी पर प्रदेश के कानून मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता कड़ा विरोध किया और कहा कि बेवजह सेंथिल को निशाना बनाकर परेशान किया जा रहा है. और मंत्री ने कहा कि ईडी लगातार 24 घंटे से पूछताछ कर रही है जो मानवाधिकार के खिलाफ है. 

Read More
{}{}