trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01805204
Home >>Zee Salaam ख़बरें

DNA Show को होस्ट करेंगे मशहूर एक्टर सौरभ जैन; महाभारत में कर चुके हैं भगवान कृष्ण का रोल

DNA Show: सौरभ राज जैन जी न्यूज का मशहूर टीवी शो डीएनए होस्ट करने वाले हैं. आप इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे जी न्यूज पर देख सकते हैं. पढ़ें पूरी खबर

Advertisement
DNA Show को होस्ट करेंगे मशहूर एक्टर सौरभ जैन; महाभारत में कर चुके हैं भगवान कृष्ण का रोल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Aug 01, 2023, 12:45 PM IST

DNA Show: जी न्यूज के बेहद सम्मानित डीएनए प्राइम-टाइम न्यूज़ शो को अब मशहूर एक्टर सौरभ राज जैन होस्ट करने वाले हैं.  जारी किए गए नए प्रोमो में सौरभ को फीचर किया गया है. इस नए शो में दर्शक हर समाचार के विश्लेषण में एक नए और अनूठे दृष्टिकोण की उम्मीद कर सकते हैं. सौरभ जैन एक फेमस एक्टर हैं और कई बड़े टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

डीएनए शो को होस्ट करेंगे सौरभ जैन

सौरभ जैन फेमस टीवी शो महाभारत (2013) में भगवान श्री कृष्ण का रोल कर चुके हैं. वह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 19 साल की उम्र से की थी. शुरूआती दिनों में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किए. इसके बाद सौरभ को सावधान इंडिया और उतरन जैसे मशहूर टीवी प्रोग्राम्स में काम करने का मौका मिला.

लोगों को बेहद पसंद आई थी सौरभ की अदाकारी

सौरभ राज जैन ने जब महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का रोल किया तो उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद महाकाली टीवी सीरियरल में उन्होंने भगवान शिव का भी रोल निभाया. वह केवल दैव्य पात्रों की ही अदाकारी तक नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य में एक विलेन का रोल निभाया और इस सीरियल में उनकी एक्टिंग की काफी लोगों ने तारीफ की.

नई पारी की शुरूआत

सौरभ अब डीएनए पर प्राइम टाइम पर अपनी एक नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. इस शो में आपको खबरें एक अलग अंदाज और एक दृष्टिकोण के साथ देखने को मिल सकती हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हुए प्रोमो में सौरभ जैन आम आदमी से जुड़ी बातों के बारे में बात कर रहे हैं. जैसे गैस के बढ़ते दाम, प्रदूषण और नौकरी. ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे जी न्यूज पर टेलीकास्ट होगा.

Read More
{}{}