trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02133543
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Dindori Accident: मध्य प्रदेश के डिंडोरी में सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में भयानकर सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 14 लोगों की जान चली गई है और 20 लोग घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Dindori Accident: मध्य प्रदेश के डिंडोरी में सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Feb 29, 2024, 10:43 AM IST

Dindori Accident: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है. हादसा गुरुवार रात हुआ है और पिकअप ट्रक की इस सड़क दुर्घटना में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और कुछ अन्य घायल हो गए हैं. डिंडोरी कलेक्टर विकास मिश्रा ने कहा कि पिकअप वाहन नियंत्रण खो बैठा और बड़झर घाट पर पलट गया, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए.

मध्य प्रदेश के डिंडौरी में सड़क हादसा

एमपी के चीफ मिनिस्टर के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया, "मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में एक वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों की असामयिक मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. वह दिवंगत आत्माओं की शांति और परिवार के सदस्यों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की कामना करते हैं." 

घायलों के परिवार वलों को 4-4 लाख रुपये

इसके साथ ही पोस्ट में लिखा गया है,"इस घटना में घायल हुए लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं."

कहां हुआ यह एक्सीडेंट

यह एक्सीडेंट बडझर घाट के पास रात में करीब 1:30 मिनट पर हुआ. बताया जा रहा है कि पिकअप ने अपना कंट्रोल खो दिया और वह पलट गया. जिसकी वजह से 14 जान गई हैं और 21 घायल हुए हैं. पीड़ित अमहाई देवरी गांव एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे.

Read More
{}{}