trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01778257
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi Crime News: पुलिसकर्मी बताकर 20 साल की छात्रा का रेप; CCTV फुटेज की मदद से आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली में एक छात्रा के साथ रेप की वारदात सामने आई है. आरोपी ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर 20 साल की कॉलेज छात्रा के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Delhi Crime News: पुलिसकर्मी बताकर 20 साल की छात्रा का रेप; CCTV फुटेज की मदद से आरोपी गिरफ्तार
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jul 13, 2023, 06:19 PM IST

20 Years Old Student Raped In Delhi: दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ होने वाली घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन बलात्कार और लूटमार जैसी वारदातें सामने आती रहती हैं. अब एक बार दिल्ली फिर शर्मसार हुई है. पुलिस ने आरोपी द्वारा खुद को पुलिसकर्मी बताकर 20 साल की कॉलेज छात्रा के साथ उसके अपार्टमेंट में रेप करने के आरोप में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी के अनुसार, रोहित सोलंकी नाम के आरोपी ने 7 जुलाई को कार में युवती और उसके प्रेमी का वीडियो मोबाइल फोन से शूट किया था.

पुलिसकर्मी बनकर किया बलात्कार
जब पीड़िता का प्रेमी उसे दिल्ली के एक पॉश इलाके में उसके अपार्टमेंट में छोड़ने जा रहा था, तब सोलंकी ने अपनी बाइक से कार का पीछा किया. अपार्टमेंट में छोड़ने के बाद जब लड़की का लवर वहां से चला गया, तब उसने वहां प्रवेश किया. अपार्टमेंट बिल्डिंग में एंट्री करने के बाद, उसने लड़की को सीढ़ियों पर देखा. आरोपी ने लड़की के सामने खुद को एक पुलिसकर्मी के तौर पर पेश किया. उसने लड़की को वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी दी. आरोपी ने अपार्टमेंट में ही लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया कि लड़की ने अपने प्रेमी पर भरोसा किया और उन्होंने पुलिस को अपने साथ हुए पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और उसने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का एक स्केच तैयार किया गया,जिसकी मदद से आरोपी को पकड़ने में कामयाब रहे. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस की ओर से पीड़िता को हर मुमकिन मदद देने के साथ-साथ आरोपी के खिलाफ सख्त कारर्वाई करने की बात कही गई है.

Watch Live TV

Read More
{}{}