trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01360781
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi: बड़ा हादसा! ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत 3 घायल

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है. सीमापुरी इलाके के डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई इसके अलावा हादसे में तीन लोग और घायल हैं जिनकी हालत काफी गंभीर है. यह हादसा करीब सुबह 4 हुआ है. मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है.

Advertisement
Delhi: बड़ा हादसा! ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कुचला, 4 की मौत 3 घायल
Stop
Somiya Khan|Updated: Sep 21, 2022, 09:45 AM IST

Delhi News: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है. सीमापुरी इलाके के डिवाइडर पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचल दिया जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई इसके अलावा हादसे में तीन लोग और घायल हैं जिनकी हालत काफी गंभीर है.

यह हादसा करीब सुबह 4 हुआ है. मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है. हादसे में शामिल ट्रक का पता लगाने और ट्रक चालक को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है फिल्हाल इस मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

टक ड्राइवर की लापरवाही से गई 4 जान

जानकारी के मुताबिक, सुबह 4 बजे एक अज्ञात ट्रक आया. जो DTC Depot को क्रॉस करते हुए DLF के टी पाइंट की तरफ जा रहा था लेकिन इससे पहले ही डिवाइडर पर कई लोग सो रहे थे. जिनपर ड्राइवर ने लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए डिवाइडर पर ट्रक चढ़ा दिया और मौके पर ही 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने 4 लोगों को पास के ही गुरू तेग बहादुर (GTB) अस्पताल में भर्ती कराया. जिनमें से और 1 शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके अलावा एक शख्स की इलाज के बाद हो गई. इस तरह अब तक इस हादसे में 4 लोगों की मौत का खबर सामने आई है. इनके अलावा अस्पताल में अभी भी 3 लोग और भर्ती हैं जिनकी हालत काफी नाज़ुक बताई जा रही है.

यह भी पढे़ं: Bihar News: सासाराम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, जानें कौन से रेल रूट्स हुए प्रभावित?

मृतकों की हुई पहचान

इस दर्दनाक हादसे में मृतकों की पहचान हो चुकी है. मरने वाले चारों ही दिल्ली के सीमापुरी इलाके के ही रहने वाले हैं. न्यू सीमापुरी के रहने वाले करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38), साहिबाबाद के रहने वाले राहुल (45) शामिल हैं. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}