trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01670212
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi Metro Yellow Line Update: येलो लाइन को लेकर डीएमआरसी ने दिया अपडेट, नॉर्मल हुईं सेवाएं

Delhi Metro Yellow Line Update:  दिल्ली मेट्रो को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया था कि येलो लाइन पर कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो देरी से चल रही हैं. लेकिन अब सर्विस नॉर्मल हो गई हैं.

Advertisement
Delhi Metro Yellow Line Update: येलो लाइन को लेकर डीएमआरसी ने दिया अपडेट, नॉर्मल हुईं सेवाएं
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Apr 27, 2023, 11:36 AM IST

Delhi Metro Yellow Line Update: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो देरी से चल रही है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने बताया है कि  कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच सर्विस में देरी हुई है. डीएमआरसी ने ट्वीट किया है- "येलो लाइन अपडेट: कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच सर्विस में देरी. अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा." हालांकि अब सेवाएं नॉर्मल कर दी गई हैं.

अपको जानकारी के लिए बता दें येलो लाइन मेट्रो हुड्डा सिटी सेंटर से एम्स, दिल्ली हाट- आईएनए, राजीव चौक, चांदनी चौक कश्मीरी गेट, आजादपुर और रोहिणी जैसे कई स्टेशन्स से होते हुए समयपुर बदली तक जाती है. दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन काफी सबसे बिजी लाइन्स में से एक है. यहां से बड़ी तादाद में लोग डेली अपडाउन करते हैं.

डीएमआरसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, जो लोग कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच सफर कर रहे हैं वह वायलेट लाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं. प्रभावित हिस्से पर सामान्य सेवाएं बहाल करने की कोशिश की जा रही है. 

Read More
{}{}