trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01270824
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट; इस देश की लड़कियां कर रही थीं जिस्मफरोशी

Delhi Malviya nagar prostitution racket: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शहर के रिहाइशी इलाके मालवीय नगर में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस कार्रवाई में करीब 10 लड़कियां भी मिली हैं जो विदेश की रहने वाली हैं.

Advertisement
Delhi के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट; इस देश की लड़कियां कर रही थीं जिस्मफरोशी
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 23, 2022, 05:59 PM IST

Delhi Malviya nagar prostitution racket: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के एक रिहाइशी इलाके से सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस छापेमारी के दौरान पुलिस को 10 लड़कियां भी मिली हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह लड़कियां उज्बेकिस्तान की निवासी हैं जो यहां जिस्मफरोशी कर रहीं थी.

दिल्ली पुलिस ने ऐसे बछाया जाल

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी विचित्र वीर ने कहा कि उनकी टीम को किसी अज्ञात आदमी से इस सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने इस बारे में जानकारी जुटाई. आपको बता दें इस गैंग के लोग काफी शातिर थे. वह किसी अंजान शख्स से बात नहीं करते थे और ना ही उनका कोई व्हाट्सएप ग्रुप था. लेकिन पुलिस ने इस गैंग से बातचीत की और एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने स्मृति ईरानी की बेटी पर लगाया गोवा में अवैध बार चलाने का इल्जाम; मंत्री का पलटवार

अंदर जाकर इस पुलिसकर्मी ने लड़कियां देखीं और फिर उसने बाहर मौजूद अपनी टीम को इस बात की जानकारी दे दी. जिसके बाद टीम ने रेड डाली और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को इस कार्रवाई में 10 लड़कियां भी मिली हैं. ऐसे बताया जा रहा है कि यह लड़कियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं.

ऐसे चलाया जा रहा था पूरा धंधा

पुलिस ने जिन 5 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक शख्स का नाम शेर अली है. यह ही इस पूरी गैंग का अहम करता धरता है. शेर उज्बेकिस्तान का रहने वाला है और इसका काम उजबेकिस्तान से लड़कियों को नौकरी के बहाने भारत लाने का था. जिसके बाद लड़कियों को यहां पर अज़ीज़ा और अहमद मिलते थे. जो इन्हें सेक्स रैकेट में झोकने का काम करते थे. इस पूरी मामले की फिलहाल जांच की जा रही है, ऐसी उम्मीद है कि इस मामले में अभी और बड़ी जानकारी आ सकती है.

यह भी पढ़ें: Diabetes Patients इन फलों का करें सेवन, नहीं बढ़ेगी शुगर और दिन भर रहेंगे उर्जा से भरपूर

 

Read More
{}{}