trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01771411
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi Liquor Policy: सिसोदिया के बचाव में उतरे CM केजरीवाल; ED-CBI पर लगाया ये आरोप

Arvind Kejriwal: मनीष सिसोदिया की प्रॉपर्टी कुर्क मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि ये सब दिल्ली सरकार को बदनाम करने की एक साजिश है.

Advertisement
Delhi Liquor Policy: सिसोदिया के बचाव में उतरे CM केजरीवाल; ED-CBI पर लगाया ये आरोप
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jul 08, 2023, 09:53 PM IST

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनका बचाव किया है. उन्होंने कहा कि, ED द्वारा जब्त सिसोदिया की प्रॉपर्टी का किसी घोटाले से कोई नाता नहीं है.  ईडी द्वारा संपत्ति जब्त करने की खबरों पर आम आदमी पार्टी के नेशनल कंवीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. केजरीवाल ने कहा, कि जांच एजेंसिया दबाव में काम कर रही हैं. केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ईडी-सीबीआई के सहारे दिल्ली सरकार के काम में रूकावट डाल रहे हैं.

सिसोदिया का किसी घोटाले से लेना-देना नहीं: केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने जोर देते हुए कहा कि ईडी द्वारा जब्त मनीष सिसोदिया की प्रॉपर्टी का किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि यह सब आम आदमी पार्टी और उसके लीडरों को बदनाम करने की एक साजिश है. एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ईडी के हवाले से कुछ टीवी चैनल पर यह खबर प्रसारित की गई थी कि उसने मनीष सिसोदिया की 52 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है. उन्होंने कहा, हम बीते एक साल से कह रहे हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ है. केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी, दिल्ली की तरक्की में आम आदमी पार्टी के शानदार कामों को हजम नहीं पा रही है.

दिल्ली सरकार को बदनाम कर रही है बीजेपी: CM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी का एकमात्र उद्देश्य ईडी, सीबीआई और पुलिस के जरिए से दिल्ली सरकार के कामों में रूकावट डालना और उसे बदनाम करना है. केजरीवाल ने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री सिसोदिया की दो संपत्तियां जब्त की गईं हैं, जिनमें दो फ्लैट हैं, जिसमें से एक को 2004-05 के आसपास पांच लाख रुपये में खरीदा गया था और दूसरा 2018 में 65 लाख रुपये में खरीदा गया था. इसके अलावा, सिसोदिया के नाम पर एक बैंक खाता भी है जिसमें जमा 11 लाख रुपये ईडी ने जब्त किए हैं. उन्होंने कहा कि, तथाकथित शराब घोटाले से सिसोदिया का कोई लेना-देना नहीं है. ये बातें सिसोदिया के चुनावी हलफनामे और उनके आयकर रिटर्न में पहले ही बताई जा चुकी हैं.

Watch Live TV

Read More
{}{}