trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01168382
Home >>Zee Salaam ख़बरें

मुसलमान की हालत मोर जैसी है, अपने पैरों को देखता तो रो पड़ता है: शाही इमाम

Shahi Imam Delhi: अहमद बुखारी ने आगे कहा,"प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सभी का होता है हिंदू मुसलमान सबका होता है. मैं प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात करूंगा और उनके सामने हालात रखूंगा. मैं मुलाकात के लिए उन्हें कल ही खत लिखूंगा. हिंदू मुसलमान को बचाना जरूरी है.

Advertisement
File Photo
Stop
shoaib raza|Updated: Apr 29, 2022, 03:26 PM IST

Sayed Ahmed Bukhari: रमजान का पवित्र महीना अपने आखिरी पड़ाव पर है और आज आज अलविदा जुमा यानी रमजान का आखिरी जुमा है. हालांकि रमजान का पूरा महीना है खास है लेकिन अलविदा जुमा और खास माना जाता है. इस मौके पर मस्जिदों में नमाज पढ़ने वालों की तादाद भी ज्यादा होती है. दिल्ली की जामा मस्जिद समेत देशभर की मस्जिदों में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है. राजधानी दिल्ली में मौजूद जामा मस्जिद में हजारों लोगों को खिताब करते हुए शाही इमाम मौलाना सैयद अहमद बुखारी ने बड़ा बयान दिया है. 

96 फीसद मुसलमानों ने सपा को वोट दिया

अपने खिताब उन्होंने दिल्ली जहांगीरपुरी और खरगौन जैसी घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि समाज में नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है. इसके अलाव उन्होंने तमाम सेक्युलर पार्टियों पर निशाना साधा. सपा को लेकर उन्होंने कहा यूपी में मुसलमानों ने सपा को वोट दिया लेकिन सपा ने एक बार भी मुसलमानों का नाम नहीं लिया. कोई टोपी दाढ़ी वाला स्टेज पर नहीं था. 96 फीसद  मुसलमानों ने सपा को वोट दिया. 

बुलडोजर कार्रवाई को ठहराया गलत

इसके अलावा उन्होंने बुल्डोजर कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या जहांगीरपुरी में जो बुलडोजर चलाया गया वह सही था?  1977 मैं जिस की दुकान का अलार्म सेट हुआ वह कागज लेकर घूम रहा था. उनके पास कागज थे उन को दिखाने नहीं दिया गया यह इंसानियत नहीं है. मुसलमान और हिंदू बेबस थे. अगर सही इंक्वायरी होती तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाता. 70 साल तक हम बेबस रहे. मुसलमान की हालत मोर जैसी है वो नाचता है और अपने पैरों का देखता तो रो पड़ता है. 

हिंदू-मुस्लिम दोनों के होते हैं प्रधानमंत्री और गृहमंत्री

अहमद बुखारी ने आगे कहा,"प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सभी का होता है हिंदू मुसलमान सबका होता है. मैं प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात करूंगा और उनके सामने हालात रखूंगा. मैं मुलाकात के लिए उन्हें कल ही खत लिखूंगा. हिंदू मुसलमान को बचाना जरूरी है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}