Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi Rain: दिल्ली में बारिश के कारण जलभराव ; BJP ने कहा- इसके लिए केजरीवाल सरकार ज़िम्मेदार

Delhi Rain News: दिल्ली में शनिवार को हुई तेज बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया. जिसकी वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. वहीं, दिल्ली की इस हालत के लिए बीजेपी ने दिल्ली सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.  

Advertisement
Delhi Rain: दिल्ली में बारिश के कारण जलभराव ; BJP ने कहा- इसके लिए केजरीवाल सरकार ज़िम्मेदार
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jul 08, 2023, 07:11 PM IST

Delhi Heavy Rain: शनिवार को हुई भारी बारिश ने दिल्ली के लोगों की मुश्किल बढ़ा दी. दिनभर बारिश होने के कारण पूरा शहर जलमग्न हो गया. जलभराव की वजह से दिल्ली का यातायात पूरी तरह ठप्प होता नजर आया. जगह-जगह पानी भरने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. दिल्ली के कनॉट प्लेस और लुटियन जोन के वीवीआईपी इलाके से लेकर शहर की कई कॉलोनियों की सड़कें पानी से भर गईं. जलभराव की वजह से दिल्ली का सामान्य जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हुआ और लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे.

केजरीवाल सरकार पूरी तरह से बेनकाब: BJP
वहीं, दूसरी ओर बीजेपी ने दिल्ली की इस हालत के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया. बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नालों की डी-सिल्टिंग घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मेयर शैली ओबेरॉय, दिल्ली की पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी और डीजेबी मंत्री सौरभ भारद्वाज की भूमिका की जांच कराई जाए. बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि पूरे दिन की बारिश ने अरविंद केजरीवाल सरकार को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है क्योंकि, शनिवार को हुई बारिश के बाद जलजमाव से दिल्ली का सामान्य जनजीवन ठप हो गया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की बदउन्वान एमसीडी, डीजेबी, पीडब्ल्यूडी और बाढ़ विभाग ने दिल्ली की जनता को निराश किया.

 

पहली बारिश ने खोली पोल: वीरेन्द्र सचदेवा
सचदेवा ने कहा कि मानसून पूर्व बारिश के बाद ही यह साफ हो गया था कि दिल्ली के नालों की सफाई नहीं हुई है और बीजेपी ने दिल्ली सरकार और एमसीडी को सचेत किया था, लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया. दिल्ली में शनिवार को हुई पूरे दिन की पहली बारिश के बाद यह साफ है कि चारों संबंधित विभागों एमसीडी, दिल्ली जल बोर्ड, लोक निर्माण विभाग और बाढ़ विभाग में से किसी ने भी नालों की सफाई नहीं की, चाहे वह छोटी से छोटी कॉलोनी की नाली हो, सड़कों पर सीवर हो या फिर बड़े नाले. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इन सभी 4 विभागों ने नालों की सफाई के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपये की हेराफेरी की है, जिसकी जांच होनी चाहिए.

Watch Live TV

{}{}