trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02002028
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi: लॉरेंस बिश्रोई गैंग और स्पेशल सेल के बीच फायरिंग; दो शूटर्स को किया गिरफ्तार

Delhi: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में पुलिस की स्पेशल सेल और लॉरेंस बिश्रोई गैंग के बीच जमकर फायरिंग हुई, जिसके दौरान पुलिस ने गोली मारकर उन दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.   

Advertisement
Delhi: लॉरेंस बिश्रोई गैंग और स्पेशल सेल के बीच फायरिंग; दो शूटर्स को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 09, 2023, 11:52 AM IST

Delhi: राजधानी दिल्ली के इलाके वसंत कुंज में स्पेशल पुलिस ने लॉरेंस बिश्रोई गैंग के दो शूटर्स को गोली मारकर गिरफ्तार किया है. दोनों के बीच ही जमकर फायरिंग की गई है. पुलिस और शूटर्स के दरमियान ये मुठभेड़ काफी देर तक चली, जिसमें पुलिस ने उस गैंग के दो शूटर्स को गोली मारकर पहले जख्मी किया. ताकि वह भाग न सकें. घायल करके पुलिस ने उन दो शूटर्स को गिरफ्तार किया. स्पेशल पुलिस ने जिन दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनमें से एक शूटर्स नाबालिग है.     

दो शूटर्स गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, इन दो शूटर्स को शुक्रवार की रात 9:30 बजे के आसपास पॉकेट 9 वसंत कुंज के इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए दो शूटर्स में से एक का नाम अनीश है, जिसकी उम्र तकरीबन 23 साल है. वह हरियाणा के रोहतक गांव का रहने वाला है और दूसरा शूटर्स नाबालिग है, उसकी उम्र तकरीबन 15 साल है. पुलिस ने जिन दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है, उन पर पहले से ही कई मुकदमें दर्ज है. अनीश नाम के शूटर्स पर लूट और आर्म्स एक्ट के 6 मुकदमे हैं और नाबालिग भी एक लूट में शामिल था. 

शूटर्स ने चलाई गोलियां
पुलिस को उन दो बदमाशों के पास से दो पिस्टल और कारतूस मिले हैं. साथ ही एक बाइक भी जब्त की है, जिससे वह क्राइम करने जा रहे थे. बताया गया है कि इन दोनों शूटर्स को पंजाब जेल में बंद अमित ने हायर किया था. जो वसंत कुंज के फाइव स्टार होटल के पास एक्सटॉर्शन के लिए शूटर्स करने जा रहे थे. लेकिन स्पेशल सेल ने उन्हें पहले ही घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा, तभी इन दोनों शूटर्स ने फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस की स्पेशल टीम और शूटर्स के बीच ताबातोड़ फायरिंग हुई और शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. शूटर्स के तरफ से पांच गोलियां और पुलिस के तरफ से खुद को बचाने के लिए दो राउड फायरिंग हुई.

Read More
{}{}