trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02392099
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Delhi bomb threat: दिल्ली के तीन मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कराए गए खाली

Delhi bomb threat: दिल्ली के तीन शॉपिंग मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इससे पहले गुरुग्राम के  एम्बिएंस मॉल को ईमेल के जरिए धमकी दी गई थी. हालांकि यह एफवाह साबित हुई थी.

Advertisement
Delhi bomb threat: दिल्ली के तीन मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, कराए गए खाली
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Aug 20, 2024, 03:09 PM IST

Delhi bomb threat: गुरुग्राम के एम्बिएंस मॉल में बम की झूठी धमकी के कुछ दिनों बाद, सोमवार को दक्षिण दिल्ली के तीन मॉल और एक अस्पताल को ईमेल के जरिए से बम की धमकी मिली है, जिसके बाद अधिकारियों को लोगों को बाहर निकालने और इमारतों की तलाशी लेने के लिए मजबूर होना पड़ा.

दिल्ली के एंम्बिएंस मॉल को धमकी

ईमेल में लिखी धमकी में दावा किया गया था कि कुछ ही घंटों में विस्फोटक फट जाएगा. हालांकि, यह धमकी झूठी निकली. वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि उन्हें चाणक्य मॉल (चाणक्यपुरी), सेलेक्ट सिटीवॉक (साकेत), एम्बिएंस मॉल (वसंत कुंज) और प्राइमस अस्पताल (चाणक्यपुरी) और कुछ दूसरी जगहों पर बम की धमकी के बारे में सूचना मिली थी.

नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने इमारत से लोगों को बाहर निकाला, जिससे बम की आशंका पैदा हो गई. हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि मॉल की सुरक्षा जांचने के लिए यह मॉक ड्रिल की गई थी.

पहले भी कई बार आ चुकी है धमकी

यह पहली बार नहीं है जब बम की धमकी आई हो. इससे पहले दिल्ली के कई स्कूलों को बम की धमकी मिल चुकी है. इससे पहले 2 अगस्त को ग्रेटर कैलाश के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला था, जिसमें भेजने वाले ने दावा किया था कि बिल्डिंग को उड़ा दिया जाएगा. हालांकि, जांच में कुछ नहीं मिला. वहीं कुछ महीने पहले मयूर विहार में मौजूद एस स्कूल को बम से उड़ा ने की धमकी मिली थी. हालांकि यह भी अफवाह साबित हुई थी.

Read More
{}{}