trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01700196
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Deoband: Darul Uloom के पूर्व शैखुल हदीस के बेटे और बीवी की एक्सीडेंट में मौत

Deoband: राजस्थान के अलवर जिले में दारुल उलूम देवबंद के शैखुल हदीस मरहूम मुफ़्ती सईद अहमद पालनपूरी के परिवार का एक्सिडेंट हो गया है.

Advertisement
Deoband: Darul Uloom के पूर्व शैखुल हदीस के बेटे और बीवी की एक्सीडेंट में मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: May 17, 2023, 11:05 PM IST

Deoband: राजस्थान के अलवर जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक तेज गति कार के पलट जाने से उसमें सवार एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हुए हैं. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. पुलिस के अनुसार कि दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर एक तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि दोनों की पहचान राशिदा और हाफिज के तौर पर की गई है. इसके अलावा हादसे में पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कार सवार गुजरात से देवबंद जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ है. घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरने वाले लोग दारुल उलूम देवबंद के शैखुल हदीस मरहूम मुफ़्ती सईद अहमद पालनपूरी साहब के परिवार के थे. रिपोर्ट्स के अनुसार दारुल उलूम देवबंद के पूर्व शेख उल हदीस  मरहूम हजरत मौलाना मुफ्ती सईद साहब पालनपुर बेटे मौलाना अहमद सईद की पत्नी राशिदा (35) अपने भाई अब्दुल्ला और चार बच्चों व चचाजाद भाई के साथ कार द्वार पालनपुर से देवबंद आ रहे थे.

अलवर हाईवे पर हुआ हादसा

जब कार अलवर हाइवे पर थी तो गाड़ी चलाने के दौरान अब्दुल्लाह को नींद आई गई. जिसकी वजह से फ्लाइओवर की रेलिंग से कार बुरी तरह टकराई. हादसा काफी भीषण था. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से लोगों को बाहर निकाला, जिसमें राशिदा और उनके बेटे हफीज की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य लोग बुरी तरह घायल हुए हैं.

Read More
{}{}