trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01464609
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Daler Mehndi की बढ़ी मुश्किलें; सील हुआ झील के पास बना फार्म हाउस

Daler Mehndi Farmhouse sealed: पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी के फार्म हाउस को सील कर दिया गया है. कबूतरबाजी मामले में आरोपी दलेर का फार्म हाउस झील के पास बना हुआ था.

Advertisement
Daler Mehndi की बढ़ी मुश्किलें; सील हुआ झील के पास बना फार्म हाउस
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 30, 2022, 05:39 PM IST

Daler Mehndi Farmhouse sealed: पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी पर बड़ा एक्शन लिया गया है. जानकारी के मुताबिक मेहंदी के फार्म हाउस को सील कर दिया गया है. इसके अलावा दो दूसरे फार्म हाउस को भी सील किया गया है. बताया जा रहा है कि ये फार्म हाउस दमदमा झील के पास बने हुए थे.

क्यों सील किए गए फार्म हाउस

इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि यह फार्म हाउस अवैध तरीके से बनाए गए थे. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इन्हें सील किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग के एक सीनियर अधिकारी का कहना है कि यह फार्म हाउस अरावली रेंज में आते थे और इन्हें बिना इजाजत बनाया गया था.जानकारी के लिए बता दें दलेर महंदी ने ये फार्म 10 साल पहले दमदमा झील के पास बनाया था. यहां अरावली रेंज पड़ती हैं.

कबूतरबाजी का चल रहा है मामला

आपको बता दें दलेर मेंहदी पर कबूतर बाजी का मामला चल रहा है. हाल ही में कोर्ट ने दलेर को इस मामले में राहत दी है. 19 साल पुराने केस में दलेर मेंहदी को कोर्ट ने बेल दे दी है. बता दें 2003 में दलेर मेंहदी के खिलाफ बख्शी सिंह नाम के शख्स ने मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद 2018 में कोर्ट ने इस मामले में दलेर को सजा का ऐलान किया गया था.

पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी पर आरोप था कि वह भाई शमशेर के साथ अवैध इमिग्रेशन ग्रुप चला रहे थे. इसके जरिए उन्होंने साल 1998 से 1999 के बीच 10 लोगों को विदेश पहुंचाया था. इस 19 साल पुराने केस में कोर्ट ने दलेर को दोषी करार दिया था और 2018 में उन्हें सजा सुनाई गई थी.आपको बता दें पंजाबी सिंगर ने इंडस्ट्री को कई बड़े गाने दिए हैं. उनके गाने ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि दूसरे देशों में भी पसंद किए जाते हैं.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}