trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01654435
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद के मारे जाने के बाद CM योगी की हाई लेवल में हुए ये फैसले

Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस की मौजूदगी में मार दिया गया है. इसके बाद यूपी के मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस को निर्देश दिए हैं और लोगों से अपील की है.

Advertisement
Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद के मारे जाने के बाद CM योगी की हाई लेवल में हुए ये फैसले
Stop
Siraj Mahi|Updated: Apr 16, 2023, 06:49 AM IST

Atiq Ahmed Death: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को शनिवार की रात पुलिस प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए ले जा रही थी, तभी मीडिया से बातचीत के दौरान तीन लोगों ने उनपर हमला कर दिया. दोनों की मौके पर मौत हो गई. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अतीक के बेटे का एनकाउंटर

इसे पहले शनिवार को अतीक अहमद के बेटे का कफन दफन किया गया. उसे 13 अप्रैल को झांसी में एक मुठभेड़ में मार दिया गया था. सामाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई को उमेश पाल के मर्डर केस में अदालत लाया गया था, इसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. 

मीडिया ग्रुप में शामिल थे हत्यारे

पुलिस कमिश्नर रामित शर्मा ने मीडिया को बताया कि जिन तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई की हत्या की है, उन्हें हिरासत में लिया गया है. इन लोगों ने पहले मीडिया ग्रुप ज्वाइन किया और अतीक और उसके भाई से सवाल पूछे.

हमले में कोई और घायल नहीं

रात करीब 10 पुलिस दोनों भाइयों को चेकअप के लिए ले जा रही थी. इस दौरान पत्रकार भी उनके साथ थे. इसी दौरान उनको शूट किया गया. हमले में दोनों के अलावा कोई और घायल नहीं हुआ है. 

हमलावारों की हुई पहचान

पुलिस ने एक प्रेस नोट में कहा है कि हमलावरों की पहचान अरुन मौर्या, लवलेश तिवारी और सन्नी के बतौर हुई है. तीनों को हिरासत में लिया गया है.

सीएम योगी ने दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देर रात एक मीटिंग की. इसमें पुलिस को हाई एलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा राज्य भर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा है. योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि वह इस मामले के बारे में उड़ रही अफवाहों पर ध्यान न दें. योगी आदित्यनाथ के घर पर मीटिंग हुई. इसमें यूपी के होम सिक्रेटरी संजय प्रसाद, यूपी पुलिस डायरेक्टर जेनेरल के अलावा कई और अधिकारियों ने हिस्सा लिया. मामले के बाद यूपी के सभी 75 जिलों में धारा 144 लगा दी गई है.

Zee Salaam Live TV:

Read More
{}{}