trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01851919
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Chhttisgarh News: रायपुर में दो बहनों से 10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सभी आरोपी गिरफ्तार

Chhttisgarh News: रायपुर में रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर घर लौट रही दो बहनों से 10 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना रायपुर के महासमुंद की है. जानिए पुलिस ने घटना पर क्या कहा. 

Advertisement
Chhttisgarh News: रायपुर में दो बहनों से 10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सभी आरोपी गिरफ्तार
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Sep 02, 2023, 12:15 PM IST

Chhttisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के महासमुंद में दो बहनें जिसकी उम्र लगभग  19 और 16 साल है, वो अपने साथी के साथ रक्षाबंधन मनाने के बाद घर लौट रही थीं. 10 लोगों के ग्रुप ने नाबालिग और उसकी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पुलिस ने कहा कि छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में दो बहनें जिनमें से एक नाबालिग थी उसके साथ दस लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के बेटे सहित सभी आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, "घटना गुरुवार रात रायपुर के मंदिर हसौद इलाके के पास हुई. पुलिस ने कहा कि 19 और 16 साल की बहनें अपने एक पुरुष साथी के साथ मोटरसाइकिल पर महासमुंद जिले में रक्षाबंधन मनाने के बाद घर लौट रही थीं, तभी तीन आरोपियों ने उन्हें मंदिर हसौद इलाके के एक गांव के पास रोक लिया".

रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा, “शिकायत के मुताबिक, तीनों आरोपियों ने उनसे नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया है. इसी बीच, अन्य सात आरोपी चार मोटरसाइकिलों पर वहां पहुंचे. आरोपी दोनों बहनों को मुख्य सड़क से दूर एक सुनसान जगह पर ले गए और उनके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. उनके दोस्त पर हमला किया गया और चाकू की नोंक पर धमकी दी गई".

एएसपी ने कहा
रायपुर के एडिशनल पुलिस अधीक्षक (एएसपी) (ग्रामीण) नीरज चंद्राकर ने कहा कि आरोपी दोनों बहनों को छोड़कर भाग गए हैं. चंद्राकर ने कहा, "दोस्त और दोनों बहनें किसी तरह स्थानीय पुलिस गश्ती इकाई तक पहुंचने में कामयाब रहीं, जहां से उन्हें पुलिस स्टेशन लाया गया है".

Read More
{}{}