trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01578065
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को CBI दोबारा जारी करेगी समन; ये हवाला देते हुए मांगी मोहलत

Manish Sisodia: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की रविवार को सीबीआई के सामने पेशी नहीं होगी. सिसोदिया ने जांच में शामिल होने के लिए एजेंसी से और वक़्त मांगा था, जिसे सीबीआई ने मान लिया है. अब एजेंसी सिसोदिया को दोबारा समन जारी करेगी. 

Advertisement
Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को CBI दोबारा जारी करेगी समन; ये हवाला देते हुए मांगी मोहलत
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Feb 19, 2023, 05:15 PM IST

Manish Sisodia CBI Notice: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की रविवार को सीबीआई के सामने पेशी नहीं होगी. सिसोदिया ने जांच में शामिल होने के लिए एजेंसी से और वक़्त मांगा था, जिसे सीबीआई ने मान लिया है. इससे पहले मनीष सिसोदिया ने सीबीआई को ख़त लिखकर सात दिन का समय मांगा था. सीबीआई अब जांच में शामिल होने के लिए नई तारीख़ के साथ डिप्टी सीएम को नया समन जारी करेगी. बता दें कि शनिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोटिस भेजा था. उन्हें आबकारी नीति घोटाला मामले की जांच में शामिल होने के लिए रविवार को तलब किया गया था.

दिल्ली के बजट में बिज़ी हूं: सिसोदिया
इससे पहले मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि उन्हें इस बात का अंदेशा था कि बीजेपी रविवार को उन्हें गिरफ्तार करवाएगी. उन्होंने कहा कि मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता और न ही मैं सीबीआई के सवालों से भाग रहा हूं. डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर बीजेपी ये सब कुछ बदला लेने की भावना से कर रही है तो ले ले, लेकिन दिल्ली की जनता के बजट को डीरेल करने की क़ीमत पर नहीं. सिसोदिया ने इल्ज़ाम लगाया है कि इन सब के पीछे बीजेपी है. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब उन्हें जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया तो वह दिल्ली के बजट को आख़िरी शक्ल देने में व्यस्त थे.

सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना
मनीष सिसोदिया ने कहा, मैं फाइनेंस मिनिस्टर भी हूं. मुझे दिल्ली का बजट तैयार करना है और इसे मंज़ूरी के लिए केंद्र सरकार के पास भेजा जाएगा. बीजेपी हमारे विकास के कामों को रोकने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है, इसलिए मैंने समय मांगा ताकि बजट का काम प्रभावित न हो. अब चूंकि सीबीआई ने उनकी अपील को मंज़ूर कर लिया है, इसलिए उन्हें नए सिरे से समन भेजा जाएगा. वहीं सिसोदिया के इस बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीबीआई और ईडी सियासी तरीक़े से काम कर रही है. 

Watch Live TV

Read More
{}{}