trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02393746
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Etawah Road Accident: इटावा में कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक की ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक

Etawah Road Accident:  इटावा में एक भीषण सड़क हादसे में परिवार ही खत्म हो गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 की हालत नाजुक बनी हुई है.  यह घटना सुबह साढ़े छह बजे आगरा-इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे-2 पर हुई है.

Advertisement
Etawah Road Accident: इटावा में कार ने ट्रक को मारी टक्कर, एक की ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 3 की हालत नाजुक
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 21, 2024, 05:10 PM IST

Etawah Road Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहं नेशनल हाईवे-2 पर एक कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और तीनों घायलों को गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. 

यह हादसा सुबह साढ़े छह बजे आगरा-इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे दो पर हुआ. यहां एक अर्टिगा कार खड़े ट्रक में जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार में सवार 7 लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग हादसे में  गंभीर रूप से घायल हो गए. 

कार सवार दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे 
बताया जा रहा है कि कार सवार दिल्ली से हमीरपुर जा रही थी. इसी दौरान कार ड्राइवर को नींद आ गई और कार आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई. पुलिस सूत्रों ने उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. सभी शवों को कार को काटकर बाहर निकालना पड़ा.

मृतकों का हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि इस घटना में जान गंवाने वाले कार सवार शिव नारायण (50), शोभा रानी (50), आशु सदापुरी (28) और राम अवतार प्रजापति (60) की मौके पर ही मौत हो गई, जो एक ही परिवार के हैं. हादसे में दो बच्चे और एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है, जहां  उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

 

Read More
{}{}