trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01314635
Home >>Zee Salaam ख़बरें

शादी के कार्ड पर छप गया ऐसी वेबसाइट का नाम कि दुल्हन को चेहरा दिखाना हो गया मुश्किल

Wedding Card Mistakes: हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल शादी के कार्ड पर दुल्हन ने एक ऐसी वेहसाइट का नाम दे दिया कि सबसे माफी मांगने की नौबत आ गई.

Advertisement
शादी के कार्ड पर छप गया ऐसी वेबसाइट का नाम कि दुल्हन को चेहरा दिखाना हो गया मुश्किल
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 22, 2022, 09:15 PM IST

Wedding Card Mistakes: शादी हर किसे लिए बेहद खूबसूरत लमहा होता है. इस दौरान दुल्हा,दुल्हन और परिवार वालों को काफी स्ट्रेस रहता है. लेकिन क्या हो अगर दुल्हा या दुल्हन कोई ऐसी गलती कर दें. जिस से उन्हें काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़े. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक दुल्हन ने अपने शादी के कार्ड पर कुछ ऐसा किया जिसका पूरी उम्रभर उसे मलाल रहेगा. दरअसल कार्ड में महिला ने एक ऐसी वेबसाइट का नाम दे दिया जिसकी वजह से उसे काफी बेइज्जती का सामना करना पड़ रहा है.

शादी के कार्ड में हुई बड़ी गलती

अपनी इस गलती को बताते हुए महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. महिला ने जानकारी दी है कि उसे मेहमानों के लिए अपनी शादी के कार्ड पर आधिकारिक वेबसाइट का नाम देना था लेकिन गलती से पॉर्न वेबसाइट का नाम प्रिंट करना के भिजवा दिया. जब यह कार्ड्स मेहमानों के पास पहुंचे को उन्हें काफी हैरानी हुई कुछ ने तो मजाक भी बनाया. 

आपको बता दें महिला का ट्विटर पर @squidward.tentacles से अकाउंट है. महिला ने लिखा कि मुझे कल मेरी शादी का कार्ड मिला जो कि सूपर रोमांचर है. मैंने इसमें एक बहुत बड़ी गलती है जो कि मैं शेयर कर रही हूं. ताकि दूसरे दुल्हा दुल्हन यह गलती ना करें. क्योंकि मुझे यकीन है कि यह काफी आम है.

वीडियो जारी कर कही बात

वीडियो में महिला अपने शादी के कार्ड की ओर इशारा करती हैं, जिसमें एक वेबसाइट का नाम लिखा होता है. महिला कहती है जब तक उन्हें शादी के लिए सही यूआरएल नहीं मिला होगा तब तक उन्होंने बहुत मजा किया होगा. शादी के कारण में लिखा था- शादी की अधिक डिटेल के लिए हमारी वेबसाइट  www.p***hub.com पर जाएं. 

महिला का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में बना हुआ है. लोग इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं. कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर एक पॉर्न वेबसाइट का यूआरएल कार्ड पर गया कैसे. क्या किसी ने इसे चेक नहीं किया. आपको बता दें इस गलती के लिए दुल्हन और उनकी मां ने माफी भी मांगी थी.

Read More
{}{}