trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01522062
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bomb Threat in Plane: जामनगर में मास्को-गोवा चार्टर्ड विमान में सघन तलाशी, कमांडोज ने घेरा

Bomb Threat in Goa- Masscow Plane : गुजरात के जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान को चोरों तरफ से कमांडोज ने घेर लिया है कि और सुरक्षा एजेंसियां विमान में सघन तलाशी ले रही हैं. 
 

Advertisement
Bomb Threat in Plane: जामनगर में मास्को-गोवा चार्टर्ड विमान में सघन तलाशी, कमांडोज ने घेरा
Stop
Hussain Tabish|Updated: Jan 10, 2023, 08:13 AM IST

जामनगरः मास्को-गोवा चार्टर्ड प्लेन में बम की धमकी मिलने के बाद मंगलवार को सुरक्षा बलों ने पलेन में यात्रियों की सघन तलाशी ली है. हवाईअड्डे के अफसरों ने बताया कि गोवा जाने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ान को सोमवार शाम को गुजरात के जामनगर की तरफ मोड़ दिया गया था और गोवा एटीसी को बम की धमकी मिलने के बाद चालक दल को जामनगर हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग के लिए मंजूरी दी गई थी. 

अफसरों के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों ने नौ घंटे तक हवाईअड्डे की घेराबंदी की उसकी सघन तलाशी ली है. फ्लाइट में कुल 236 यात्री और आठ क्रू मेंबर सफर कर रहे थे. अफसरों ने बताया कि सभी मुसाफिरों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और टर्मिनल भवन के अंदर लाउंज में ले जाया गया है. 
जामनगर के जिला कलेक्टर सौरभ पारघी ने बताया, “सुरक्षा एजेंसियों द्वारा रात 9ः50 बजे (सोमवार को) सुबह से लेकर सुबह तक सघन चेकिंग की गई.“ सुरक्षा एजेंसियां यात्रियों की सामान्य जांच कर रही है. नौ घंटे से बिना रुके काम चल रहा है. यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है और विवरणों का सत्यापन किया जा रहा है.“

कलेक्टर ने कहा, “हमें मास्को-गोवा उड़ान में बम के खतरे के बारे में सूचना मिली थी, जिसे जामनगर की तरफ मोड़ दिया गया था. उड़ान में 236 यात्री और 8 चालक दल के सदस्य थे. सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और वे हवाईअड्डे के लाउंज में हैं.’’ सूत्रों ने बताया कि इलाके में एनएसजी कमांडो तैनात किए गए हैं. 

Zee Salaam

Read More
{}{}