trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01450338
Home >>Zee Salaam ख़बरें

बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा, शोभायात्रा में घुसा ट्रक; 12 लोगों की मौत

Vaishali Incident: बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक ट्रक एक धार्मिक प्रोग्राम में घुस गया. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है.

Advertisement
बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा, शोभायात्रा में घुसा ट्रक; 12 लोगों की मौत
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 21, 2022, 07:13 AM IST

Vaishali Incident: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के कंट्रोल खो दिया और वह एक धार्मिक जुलूस में जा घुसा. इस हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित करीब 12 लोगों की मौत हो गई है.

राज्य की राजधानी पटना से लगभग 30 किलोमीटर दूर वैशाली जिले में यह हादसा तकरीबन रात करीब नौ बजे हुआ है. स्थानीय राजद विधायक मुकेश रौशन ने मौके पर पहुंचकर कहा कि 12 लोगों की मौत हो गई है. 9 लोगों की मौत मौके पर हुई है, वहीं 3 लोगों की रास्ते में ले जाते हुए मौत हुई है. वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा, ‘‘मृतकों में कम से कम चार बच्चे हैं। ट्रक चालक को हम क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने की कोशिश कर रहे हैं, उसकी भी मौत हो जाने की आशंका है.

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट

इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- आज रात हाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गई. हृदयविदारक खबर से मर्माहत हूँ. शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना करता हूँ. ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें.

पप्पू यादव ने कही ये बात

जाप नेता और पूर्व एमपी पप्पू यादव ने इस हादसे को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया- वैशाली जिले के देसरी में हुई भीषण सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखदाई है! दर्जनों लोगों के मौत की खबर है. शासन-प्रशासन तत्काल पीड़ितों को मदद प्रदान करे, हमारे सभी कार्यकर्ता वहां जानमाल की रक्षा में तत्पर है.

Read More
{}{}