trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02081437
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar Politics: क्या कांग्रेस के MLAs भी थामेंगे BJP का दामन; प्रदेश के नेता ने किया बड़ा दावा

Bihar Politics: सूत्रों के मुताबिक, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आसानी से सत्ता नहीं बदलने के दावे कर रहे हैं. इस बीच हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Bihar Politics: क्या कांग्रेस के MLAs भी थामेंगे BJP का दामन; प्रदेश के नेता ने किया बड़ा दावा
Stop
Taushif Alam|Updated: Jan 27, 2024, 03:49 PM IST

Bihar Politics: बिहार में सियासी उथल-पुथल के बीच कांग्रेस विधायकों के टूटने की खबर सामने आई है. हालांकि, कांग्रेस नेता इसे सिरे से खारिज कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस के विधायक अजित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक अंडरग्राउंड नहीं है, किसी का फोन ऑफ नहीं है और सभी विधायक थोड़ी देर में पूर्णिया जिले में बैठक में शामिल हो रहे हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में जाने की बातें सामने आ रही है. इसको लेकर पहले देखते हैं नीतीश कुमार चले जाएं तभी कुछ होगा. अगर वह बीजेपी के साथ जाते हैं, तो हमलोग महागठबंधन के साथ मजबूती से हैं. हमारे सभी विधायक इन्टेक्ट हैं, जो पार्टियां बिहार का भला चाहेंगे वह हमारे साथ आएंगे. 

अखिलेश सिंह ने किया चौंकाने वाला दावा
वहीं, कांग्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि अभी बिहार में महागठबंधन की सरकार है. सभी पार्टियों विधानसभा सेशन को लेकर बैठक कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस के विधायकों के टूट के सवाल पर कहा कि भाजपा के भी 20 विधायक हमारे संपर्क में हैं. 
वहीं, पूर्णिया में राहुल गांधी के न्याय यात्रा में नीतीश को भी आमंत्रित करने की बात कही है. दरअसल अखिलेश सिंह पूर्णिया में बिहार कांग्रेस विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेने पटना से पूर्णिया जा रहे थे. इस दौरान बेगूसराय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महमदपुर में उनका स्वागत किया. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है कि इलेक्शन का वक्त है, सियासी उठा फाटक होते रहेगा. हम लोग अपना काम करते रहेंगे. 

खटिया खड़ा हो जाएगा- गोपाल मंडल
सूत्रों के मुताबिक, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आसानी से सत्ता नहीं बदलने के दावे कर रहे हैं. इस बीच हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे. भाजपा के साथ जदयू के जाने पर लालू यादव को विधायकों का बहुमत नहीं मिल रहा है. लालू यादव को बोलने का आदत है अड़ियल तो वो हैं ही. कांग्रेस के कितने विधायक हमलोगों से मिलेंगे, यह तो नीतीश कुमार जानेंगे, लेकिन विधायक हमलोगों से मिलेंगे. अजित शर्मा को छोड़कर सब मिलने जा रहा है, अजित शर्मा का खटिया खड़ा हो जाएगा.

Read More
{}{}