trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01779868
Home >>Zee Salaam ख़बरें

पटना लाठीचार्ज मामले में BJP का एक्शन; उच्चस्तरीय समिति का गठन, नड्डा को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

BJP Investigation Team: पटना में लाठीचार्ज मामले पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी ने इस मामले की जांच करने के लिए हाई लेवल जांच कमिटी बनाई है. कमिटी पूरे मामले की जांच करके बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को रिपोर्ट सौंपेगी.  

Advertisement
पटना लाठीचार्ज मामले में BJP का एक्शन; उच्चस्तरीय समिति का गठन, नड्डा को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jul 14, 2023, 07:04 PM IST

Patna Lathicharge Case: पटना में गुरुवार को हुए लाठीचार्ज मामले में बीजेपी ने बड़ा कदम उठाया है. बृहस्पतिवार को बिहार पुलिस द्वारा बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज की जांच के लिए बीजेपी ने अपने चार नेताओं की एक हाई लेवल कमिटी को पटना भेजने का फैसला किया है. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को समिति का कंवीनर बनाया गया है. इसके अलावा बीजेपी एमपी मनोज तिवारी, विष्णु दयाल राम और सुनीता दुग्गल को इस जांच कमिटी का मेंबर बनाया गया है.

बिहार सरकार के तानाशाही रवैये की निंदा 
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने पार्टी अध्यक्ष के फैसले को लेकर बयान जारी करत हुए कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में 13 जुलाई को पार्टी के लीडरों एवं कार्यकर्ताओं पर हुई पुलिस प्रशासन की बबर्रता और बिहार सरकार के तानाशाही रवैये की कड़ी निंदा की है. साथ ही जेपी नड्डा ने पुलिस लाठीचार्ज में मारे गये पार्टी कार्यकर्ता विजय सिंह की मृत्यु पर अफसोस का इजहार किया है. पुलिस द्वारा किये गये इस लाठीचार्ज में कई सीनियर लीडर और पार्टी के कार्यकर्ता घायल हुए हैं.

बिहार सरकार को बदनाम करने की कोशिश:ललन सिंह
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस सिलसिले में एक उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया है. अरुण सिंह ने आगे बताया कि यह जांच कमिटी जल्द ही पटना का दौरा करेगी और घटना की रिपोर्ट जेपी नड्डा को सौंपेगी. बता दें कि, बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. वहीं, दूसरी ओर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पटना नें लाठीचार्ज की घटना को  सही करार दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार सरकार को बदनाम कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन ने कानून तोड़ने वाले लोगों पर लाठीचार्ज किया. ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो गलत इल्जाम लगा रही है.

Watch Live TV

Read More
{}{}