trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01360734
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar News: सासाराम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, जानें कौन से रेल रूट्स हुए प्रभावित?

बिहार के सासाराम में बड़ा हादसा होने की ख़बर है. सासाराम में पटरी से मालगाड़ी के कई डिब्बे उतर उटर गए हैं. यह हादसा दीनदयाल उपाध्याय रेल डिवीजन के कुंभऊ स्टेशन के पास हुआ. इस हादसे की वजह से कई ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं.

Advertisement
Bihar News: सासाराम में पटरी से उतरी मालगाड़ी, जानें कौन से रेल रूट्स हुए प्रभावित?
Stop
Somiya Khan|Updated: Sep 21, 2022, 09:55 AM IST

Bihar News: बिहार के सासाराम में बड़ा हादसा होने की ख़बर है. सासाराम में पटरी से मालगाड़ी के कई डिब्बे उतर उटर गए हैं. यह हादसा दीनदयाल उपाध्याय रेल डिवीजन के कुंभऊ स्टेशन के पास हुआ. इस हादसे की वजह से कई ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं. फिल्हाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

इस हादसे में किसी के भी चोट लगने की बात सामने नहीं आई है हालांकि ट्रेनों के रूट काफी प्रभावित हुए हैं. अब  डिब्बों को पटरियों से हटाकर ट्रेन रूट शुरू करने के काम में जुट गई हैं. इस हादसे की कई तस्वीरें सामने आईं हैं. हादसे की डरावनी तस्वीरें देखना काफी मुश्किल हो पा रहा है.

इस मालगाड़ी के हादसे के बाद दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन गया हावड़ा रेल रूट पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई. आगे की पटरी पर हादसे की ख़बर की वजह से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन गया रूट पर कई ट्रेनों को वहीं रोक दिया गया. इन रूटों को फिर से शुरू करने के लिए पटरियों से मालगाड़ी के डिब्बे हटाने का काम जारी है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

वीडियो-

Read More
{}{}