Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar News: शादी का वादा कर के कोर्ट नहीं पहुंचा प्रेमी, गुस्साई प्रेमिका ने काट दिया गुप्तांग

Bihar News: बिहार से एक हैरान कर देने वाला केस सामने आए हैं. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी का गुप्तांग काट दिया, आरोप है कि उसके शख्स ने उससे शादी का वादा किया था और कोर्ट नहीं पहुंचा.

Advertisement
Bihar News: शादी का वादा कर के कोर्ट नहीं पहुंचा प्रेमी, गुस्साई प्रेमिका ने काट दिया गुप्तांग
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jul 02, 2024, 11:27 AM IST

Bihar News: बिहार में एक महिला ने कथित तौर पर सारण जिले में एक व्यक्ति पर हमला किया और उसके गुप्तांग काट दिया. महिला का आरोप है कि उस शख्स ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उसके पास से खून से सना चाकू बरामद किया गया है. घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है.

बिहार के सारण से हैरान कर देने वाला मामला

पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि वह और पीड़ित शख्स पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उस व्यक्ति ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया. जब उसने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो बहस के बाद उसने उस पर हमला कर दिया.

निजी नर्सिंग होम में घटी घटना
घटना सारण जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत एक निजी नर्सिंग होम में 1 जुलाई की सुबह करीब 10 बजे घटी है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा, जहां से उसे इलाज के लिए पटना के सृष्टि अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पेशे से डॉक्टर हैं आरोपी

26 साल की महिला ने दावा किया है कि वह डॉक्टर है और 30 साल के पीड़ित के साथ दो साल से रिलेशनशिप में थी. उसने आरोप लगाया है कि पीड़ित ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया था. कथित तौर पर जोड़े ने 1 जुलाई को छपरा की एक अदालत में विवाह के लिए पंजीकरण कराने की योजना बनाई थी. हालांकि, वह व्यक्ति अदालत नहीं पहुंचा और महिला को धोके का एहसास हुआ.

महिला ने बताया कि वह उसकी हरकतों से बहुत दुखी थी, इसलिए उसने उसे अपने क्लिनिक में बुलाया और उस पर हमला कर दिया. आरोपी ने उसे दवा का इंजेक्शन लगाया और फिर उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे उसका काफी खून बहने लगा.

पुलिस ने एएनआई को बताया, "पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि वे दोनों पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में थे. आज (1 जुलाई) वे दोनों छपरा की एक कोर्ट में एक-दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन आखिरी वक्त में आदमी ने इनकार कर दिया, जिससे ऐसी घटना घटी." पूछताछ के दौरान महिला ने यह भी दावा किया कि उसके कहने पर उसने दो बार गर्भपात भी कराया था.

{}{}