Home >>Zee Salaam ख़बरें

बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रक में हुई टक्कर, 9 लोगों की मौत

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. 

Advertisement
बिहार के कैमूर में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रक में हुई टक्कर, 9 लोगों की मौत
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Feb 25, 2024, 11:01 PM IST

Kaimur Road Accident: बिहार के कैमूर जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि इस हादसे में एक शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद NH-2 पर लंबा जाम लग गया गया है. वहीं, हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

जानकारी के मुताबिक यह हादसा जिले के मोहनिया थाना इलाके के नेशनल हाईवे-2 पर मौजूद देवकली के नजदीक हुआ है. चश्मदीदों ने बताया कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो जो कि सासाराम की तरफ आ रही थी. वो अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई. वहीं पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो में सवार सभी लोगों की मौत हो गई. जानकारी मिली है कि सभी लोग यूपी के वाराणसी जा रहे थे. 

यह हादसा रात के करीब 8 बजे हुआ है. पुलिस के अफसर ने बताया कि इस हादसे का शिकार एक बाइक सवार भी हुआ है. पुलिस ने सभी शवों को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पीटल भेज दिया है. जबकि इस हादसे में शदीद जख्मी नौजवान को हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस एक्सीडेंट हुए गाड़ियों को बीच रोड से हटाकर जाम खुलवा दिया है. पुलिस मरने वालों की पहचान कर रही है. पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो का नंबर बक्सर जिले का है.  पुलिस गाड़ी में दो आईकार्ड मिला है, जिसमें मुबंई का एड्रेस  लिखा हुआ है. पुलिस इस पहचान पत्र के जरिए परिवार वालों को खबर देने की कोशिश कर रही है.   

चश्मदीदों के मुताबिक, तेज गति स्कॉर्पियो दूसरी तरफ जाकर ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. देवकली के लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी. जैसे ही गाड़ी देवकली गांव के पास पहुंची तभी अचानक एक बाइक आ गई. बाइक को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर को तोड़ती हुए गलत साइड पहुंच गई. उस तरफ से रही ट्रक से स्कॉर्पियो लड़ गई, जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में बाइक सवार शख्स की भी मौत हो गई है. 

 

{}{}