trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01824844
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar News: बिहार में JDU नेता का गोली मारकर क़त्ल; ये बताई जा रही हत्या की वजह

Bihar News: बिहार में जमीनी विवाद ने एक और जान ले ली. JDU लीडर को जमीन के पैसों के लेनदेन को लेकर बदमाशों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया. परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Advertisement
Bihar News: बिहार में JDU नेता का गोली मारकर क़त्ल; ये बताई जा रही हत्या की वजह
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Aug 14, 2023, 07:38 PM IST

JDU Leader Sanjit Ram Murder: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोरसंडी गांव में कुछ लोगों ने कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल बीते रोज JDU लीडर को जमीन के पैसों के लेनदेन को लेकर बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे.जहां अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने जदयू नेता को मुर्दा करार दे दिया. वारदात के बाद पूरे इलाके में हंगामा मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस घटना में शामिल लोगों की पहचान करने में जुट गई है.

4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट
जानकारी के मुताबिक, जदयू नेता संजीत राम का गांव के ही चार लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. करोड़ों के लेन-देन को लेकर दोनों पक्ष में पहले कहासुनी हुई और देखते ही देखते मामला खूनी खेल में बदल गया. बात इतनी बढ़ी कि दूसरे पक्ष ने संजीत राम को गोली मार दी. गोली लगते ही संजीत राम नीचे गिर गए और उन्हें मरा हुआ समझकर अपराधी वहां से फरार हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान संजीत राम ने दम तोड़ दिया. इस मामले में मृतक के परिजनों ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें चार लोगों को आरोपी बनाया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
मुजफ्फरपुर (वेस्ट) के डीएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि इस मामले में चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि पहली नजर में पैसों के लेनदेन की बात बताई गई है. कत्ल के पीछे कई और कारणों की जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस की टीम सभी बिंदुओं की जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा. डीएसपी ने कहा कि किसी भी सूरत में कुसूरवारों को बख्शा नहीं जाएगा. 

Watch Live TV

Read More
{}{}