trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01791309
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bihar News: सास मांगती रही बेटे की जान की भीख; बहू ने आशिक़ के साथ मिलकर की पति की हत्या!

Darbhanga Crime News: दरभंगा जिले के सिमरी थानाक्षेत्र में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति का कत्ल कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisement
Bihar News: सास मांगती रही बेटे की जान की भीख; बहू ने आशिक़ के साथ मिलकर की पति की हत्या!
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jul 22, 2023, 09:05 PM IST

Husband Murder in Darbhanga: बिहार के दरभंगा से रिश्तों को शर्मसार करती एक खबर सामने आई है. दरभंगा जिले में एक पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. आरोपी पत्नी ने  पति को अपने इकलौते बेटे की जन्मदिन पार्टी के नाम पर प्रेमी के ठिकाने पर बुलाया और फिर दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरी ओर इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
जानकारी के मुताबिक, सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली निवासी रामकुमार साह उर्फ मुन्ना को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के समय उसका एक रिश्तेदार भी वहां मौजूद था, उसने स्थिति को देखते हुए घरवालों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही मृतक की मां दौड़ी-दौड़ी पहुंची और अपनी बहू से बेटे की जान की भीख मांगने लगी. लेकिन दोनों आरोपियों ने लाचार मां की एक न सुनी और पीट-पीट कर राजकुमार की हत्या कर दी. रिश्तेदार मनोज ने अपने मोबाइल में पूरे मामले का वीडियो बना लिया.

प्रेम प्रसंग के चलते हुआ कत्ल
घटना की सूचना मिलते ही सिमरी थाना की पुलिस ने प्रेमी कुंदन के पोल्ट्रीफार्म के पास मृतक का शव बरामद किया. पुलिस ने रस्सी और कई अन्य सामान बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. परिवारजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इस बाबत मुख्यालय डीएसपी इमरान अहमद ने बताया कि, रामकुमार साह उर्फ मुन्ना की मृत्यु के पीछे उसकी पत्नी का हाथ है. प्रेम प्रसंग के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया . मृतक के परिजनों का जो बयान आया है, उसी की बुनियाद पर पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Watch Live TV

Read More
{}{}