trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02381928
Home >>Salaam Crime News

Bhagalpur Police Line Murder Case: महिला सिपाही समेत पुलिस लाइन में मिली 5 लाशें, बीवी पर शक ने उजाड़ दिया पूरा परिवार

Bhagalpur Police Line Murder Case: बिहार के भागपुल जिले पुलिस लाइन में पांच लोगों की लाश मिलने हड़कंप मच गया है. इस घटना के बाद सुशासन और कानून व्यवस्था की कलई खुल गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
Bhagalpur Police Line Murder Case: महिला सिपाही समेत पुलिस लाइन में मिली 5 लाशें, बीवी पर शक ने उजाड़ दिया पूरा परिवार
Stop
Taushif Alam|Updated: Aug 13, 2024, 09:26 PM IST

Bhagalpur Police Line Murder Case: 'बिहार में बहार बा, काहे की नीतीशे कुमार बा', ये लाइन बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन की गवाही देती है, लेकिन भागलपुर जिले में सुशासन और कानून व्यवस्था की कलई खुल गई है. दरअसल, पुलिस लाइन में पांच लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. 

क्या है पूरा मामला
आरटीआई शाखा में तैनात महिला कांस्टेबल नीतू कुमारी और उसके शौहर के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी, लेकिन 12 अगस्त की रात दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नीतू के शौहर पंकज कुमार ने पहले अपनी बीवी, फिर सास और फिर दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली, लेकिन कहानी कुछ और ही है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महिला का एक पुलिस अधिकारी से अवैध संबंध था. जिसके चलते महिला कांस्टेबल और उसके पति के बीच झगड़े होते रहते थे. इसी क्रम में 12 जुलाई को दोनों में फिर झगड़ा हुआ, जिसके बाद देर रात महिला ने अपने दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी.

इसके बाद उसने अपनी मां यानी अपने पति की मां की भी हत्या कर दी. जब महिला के पति को यह खबर मिली तो उसने महिला की हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस लाइन पुलिस छावनी में तब्दील हो गई है. घटना देर रात हुई लेकिन मोहल्ले वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

कांस्टेबल ने कैसे दिया खौफनाक हत्या का अंजाम
नीतू 2015 बैच की कांस्टेबल है. कल भी विवाद हुआ था, जिसके बाद देर रात कांस्टेबल नीतू के शौहर ने खौफनाक कदम उठाते हुए सभी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. उसने खुद ही सुसाइड नोट लिखा. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं. आखिर पुलिस लाइन में इतनी बड़ी वारदात कैसे हो गई? पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल इतनी बड़ी घटना कैसे घटी है. इसकी जांच हो रही है. 

Read More
{}{}