Home >>Zee Salaam ख़बरें

मुंबई पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को हिरासत में लिया; नशे से जुड़ा है मामला

Munawar Faruqui Detained: बिग बॉस कंटेस्टेंट और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया था. लेकिन उन्हें पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया है. फारूकी ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है.

Advertisement
मुंबई पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को हिरासत में लिया; नशे से जुड़ा है मामला
Stop
Siraj Mahi|Updated: Mar 27, 2024, 10:16 AM IST

Munawar Faruqui Detained: कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उन्हें एक हुक्का बार में रेड के दौरान मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उनके साथ मुंबई पुलिस ने 6 और लोगों को हिरासत में लिया. बताया जाता है कि पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को छोड़ दिया गया है. बताया जाता है कि मुनव्वर अपने नए प्रोजेक्ट के लिए मुंबई जा रहे हैं. 

यात्रा कर रहे हैं मुनव्वर
हिरासत में लिए जाने की खबरों के बीच मुनव्वर फारूकी ने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने ये फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा कि थका हुआ हूं लेकिन यात्रा कर रहा हूं. मुनव्वर की टीम ये दिखाने की कोशिश कर रही है कि मुनव्वर का इस रेड से कोई ताल्लुक नहीं तो वहीं दूसरी तरफ रेड से जुड़े अधिकारी ने कहा है कि "हमारी टीम ने हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल होने की जानकारी मिलने के बाद मुंबई के हुक्का बार पर छापा मारा. वहां से मिली हुईं चीजों की जांच हो रही है और हिरासत में लिए गए लोगों में फारूकी भी शामिल हैं."

मुनव्वर ने नहीं दिया बयान
खबरों के मुताबिक मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने जहां छापा मारा था वहां तकरीबन 7 लोगों को हिरासत में लिया गया था. पुलिस सभी को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई थी. पूछताछ करने के बाद पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को रिहा कर दिया है. इस पूरे मामले पर मुनव्वर फारूकी की तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है.

कांट्रोवर्सी और फारूकी 
आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी का कांट्रोवर्सी से पुराना नाता है. वह कांट्रोवर्सी की वजह से ही सुर्खियों में बने रहते हैं. जब वह बिग बॉस में थे तो भी उनके साथ कांट्रोवर्सी हो रही थी. अब मुनव्वर फारूकी एक नए विवाद में फंस गए हैं. हालांकि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर छोड़ दिया है.

{}{}