trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02058007
Home >>Zee Salaam ख़बरें

Bhopal News: आवारा कुत्तों का आतंक; मासूम बच्चे को नोचकर मार डाला

Bhopal News:  जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि प्रशासन के जरिेए बच्चे के परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता तत्काल पहुंचायी गयी है और 50 हजार रुपये की सहायता राशि जल्द ही पहुंचायी जाएगी. 

Advertisement
Bhopal News: आवारा कुत्तों का आतंक; मासूम बच्चे को नोचकर मार डाला
Stop
Taushif Alam|Updated: Jan 13, 2024, 03:25 PM IST

Bhopal News: मध्य प्रदेश के दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में मजदूरी करने आए एक परिवार के 7 माह के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. घटना के वक्त मां बच्चे को जमीन पर लिटाकर पास में ही मजदूरी कर रही थी. 

अयोध्या नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक महेश निलहारे ने बताया, "घटना 11 जनवरी दोपहर की है. गुना जिले से भोपाल में मजदूरी करने आए परिवार के 7 माह के बच्चे को कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. घटना के वक्त मां बच्चे को जमीन पर लिटाकर पास ही मजदूरी कर रही थी. इस बीच कुत्ते बच्चे को घसीटकर ले गया."

पुलिस बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद जब लोगों ने शोर मचाया तो परिजनों को इसका पता लगा. बच्चे का बॉडी क्षत-विक्षत हालत में मिला. आवारा कुत्तों ने बच्चे के शरीर से उसका एक हाथ भी अलग कर दिया था. इसके बाद परिजनों ने बच्चे का शव बिलखरिया इलाके के एक गांव के पास दफना दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बच्चे का बॉडी जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

बच्चे के परिजनों को दी गई सहायता राशि
इस बीच, जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि प्रशासन के जरिेए बच्चे के परिजनों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता तत्काल पहुंचायी गयी है और 50 हजार रुपये की सहायता राशि जल्द ही पहुंचायी जाएगी. उन्होंने बताया कि घटना के बाद नगर निगम ने इलाके से आठ से ज्यादा आवारा कुत्तों को पकड़ा है. इसके साथ ही जिलाधीश ने शहर में नगर निगम को आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए एक वृहद अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. मामले में प्राथमिकी भी दर्ज करायी जा रही है. 

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Read More
{}{}